Sep 6, 2022

Posted by in Actress | Comments Off on टीवी ऎक्ट्रेस रश्मि चौधरी ने धूमधाम से किया गणेश विसर्जन

टीवी ऎक्ट्रेस रश्मि चौधरी ने धूमधाम से किया गणेश विसर्जन

टीवी ऎक्ट्रेस रश्मि चौधरी ने धूमधाम से किया गणेश विसर्जन

टीवी ऎक्ट्रेस रश्मि चौधरी के घर पे विराजमान गणपति बप्पा का आज धूमधाम से विसर्जन किया गया। रश्मि चौधरी ने पांच दिनों का गणपति घर पे बैठाया था। उन्होंने बताया कि बप्पा का आशीर्वाद हम सब पर बना रहे और हमसब परेशानियों से दूर रहें, बस यही कामना है।

शनिवार को गणपति विसर्जन धूमधाम के साथ किया गया। गणपति बप्पा के जयकारों के साथ श्रद्धा भाव से मूर्ति विसर्जन किया गया। गणेश चतुर्थी पर अदाकारा रश्मि चौधरी के घर पर गणपति बप्पा की स्थापना विशेष मंत्रों के साथ की गई थी। आज श्रद्धा भाव के साथ विसर्जन कराया गया।

अभिनेत्री रश्मि चौधरी ने बताया कि गणपति बप्पा सुखकर्ता और दुखहर्ता हैं। इस भावना के साथ उन्हें हम घर में बहुत धूमधाम से लेकर आते हैं। हम तमाम भक्तों का विश्वास होता है कि जब गणपति घर से विदाई लेंगे तो घर के सारे दुख और संकट हर कर अपने साथ ले जाएंगे।

उत्तर प्रदेश के मथुरा की रहने वाली रश्मि चौधरी ने मायानगरी मुम्बई में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने ढेर सारी विज्ञापन फिल्मों, टीवी धारावाहिकों, म्युज़िक वीडियो में एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं।

लाइफ ओके चैनल के सीरियल शपथ और सोनी चैनल के लोकप्रिय शो सीआईडी में भी अपनी अदाकारी दिखाई है।

ज़ी म्युज़िक कम्पनी से रिलीज हुआ रश्मि चौधरी का अल्बम सांग “रिम झिम रिमझिम बरसा पानी” काफी बड़ा हिट हुआ है। रश्मि चौधरी ने बतौर मॉडल बहुत सारे विज्ञापन और प्रोडक्ट प्रोमोशंस किए हैं।  उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में एक वेब सीरीज सिग्नेचर शामिल है।

टीवी ऎक्ट्रेस रश्मि चौधरी ने धूमधाम से किया गणेश विसर्जन

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.