Sep 2, 2022

Posted by in Bhojpuri News | Comments Off on रितेश पांडे स्टारर भोजपुरी फ़िल्म तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग मुहूर्त करके गोरखपुर में शुरू

रितेश पांडे स्टारर भोजपुरी फ़िल्म तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग मुहूर्त करके गोरखपुर में शुरू

रितेश पांडे स्टारर भोजपुरी फ़िल्म तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग मुहूर्त करके गोरखपुर में शुरू

भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में बेहतरीन फिल्मों के निर्माण की कड़ी में भोजपुरी फिल्म ‘तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग भव्य मुहूर्त करके विधिवत पूजा पाठ और मंत्रोच्चारण के साथ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुरू कर दी गई है। जिसमें मुख्य अतिथि लखनऊ से आए मुनींद्र शर्मा पर्दाफाश चैनल के मुख्य संपादक थे। विशिष्ट अतिथि गोरखपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष मार्कंडेय मुनि थे। उनके अलावा इस शुभ अवसर पर कई गणमान्य जन उपस्थित रहे और सभी ने पूरी टीम को बधाई देते हुए फिल्म की सफलता की कामना किया।

गौरतलब है कि मां शारदा कला जगत बैनर के प्रोपराइटर मनोज कश्यप एवं जी. ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन बैनर के प्रोपराइटर गजेन्द्र त्रिपाठी द्वारा निर्मित की जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जा रहा है। जाने माने फ़िल्म निर्देशक उमर खान के कुशल नेतृत्व में भोजपुरी फिल्म ‘तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग विधिवत पूजा-अर्चना के साथ भव्य मुहूर्त करके उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुरू कर दी गई है। यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर के विभिन्न स्थानों पर की जा रही है। इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में रितेश पांडे, ऋचा दीक्षित, शुभी शर्मा नजर आएंगे। उनकी कमेस्ट्री दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली है। एक स्पेशल गाने में मिस जम्मू अनारा गुप्ता अपने अदा का जलवा बिखेरने वाली हैं।

फिल्म के कहानी के बारे में निर्देशक उमर खान ने कहा कि ये कहानी बहुत ही अच्छी है जोकि आप सभी दर्शकों को पुरानी यादों को ताजा कर देगी। दो समुदाय कैसे एक साथ रहकर भाईचारे का संदेश देते हैं, यह फिल्म का मुख्य सार है।साथ ही एक्शन, रोमांस, कॉमेडी, फैमली ड्रामा से भरपूर फिल्म है। बाकी आप सभी को फिल्म देखने के बाद सब पता चल जाएगा।

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म तमन्ना – एक और प्रेम कथा मां शारदा कला जगत एंड जी. ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन बैनर प्रस्तुत भव्य पैमाने पर भोजपुरिया परंपरा, रीति-रिवाजों को समेटे हुए खाँटी माटी की महक से भोजपुरिया दर्शकों को ओत प्रोत करने के लिए बनाई जा रही है। इस फिल्म के निर्माता मनोज कश्यप और गजेन्द्र त्रिपाठी हैं। कुशल निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं निर्देशक उमर खान। इस फ़िल्म की कहानी साजिद मल्लिक ने लिखा है, जबकि पटकथा व संवाद उमर खान ने लिखा है। गीतकार सच्चिदानंद कवच, संगीतकार गुणवंत सेन हैं, जिन्होंने बहुत ही मधुर संगीत बनाया है। डीओपी प्रमोद फाटक हैं। डांस मास्टर संजय कोर्बे, फाइट मास्टर दिलीप यादव, आर्ट डायरेक्टर महेन्द्र हैं।

फिल्म के मुख्य कलाकार  रितेश पांडे, शुभी शर्मा, ऋचा दिक्षित, कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी, गजेन्द्र बृजराज, अयाज खान, संजय वर्मा, रागिनी यादव, उजैर खान, अन्नू मौर्य, इंद्रेश त्रिपाठी, अंकिता बारी, महक गुप्ता, प्रियंका चौधरी, अंजली सिंह, अनुराधा सिंह, विजय लक्ष्मी आदि हैं।

रितेश पांडे स्टारर भोजपुरी फ़िल्म तमन्ना – एक और प्रेम कथा’ की शूटिंग मुहूर्त करके गोरखपुर में शुरू

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.