Jul 31, 2022

Posted by in Actors | 0 Comments

गुंजन सिंह का जबरा फैन छाती पर गोदवाया गुंजन सिंह के फेस का टैटू, झारखंड से पटना आया मिलने

गुंजन सिंह का जबरा फैन छाती पर गोदवाया गुंजन सिंह के फेस का टैटू, झारखंड से पटना आया मिलने

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह अपने बेहतरीन गानों और फिल्मों के जरिये करोड़ों दिलों पर बादशाहत कायम किये हुए हैं. उनके गाये हुए गाने करोड़ों व्यूज पार मिलियन क्लब में शामिल होते हैं. उनका गाया हुआ जो गाना श्रोताओं के बीच आता है तो वह बहुत पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके फैंस की लिस्ट की बहुत लंबी है, जो उनके लिए कुछ कर गुजरने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. ऐसे में गुंजन सिंह का एक जबरा फैन अपने सीना पर टैटू गोदवाया  लिया है. जिसका फोटो और वीडियो सामने आया है. यह जबरा फैन गुंजन सिंह से मिलने पटना आया था. जिसका गुंजन सिंह ने तहेदिल से स्वागत किया. गुंजन से मिलते ही वह फैन भावुक होकर फूट फूटकर रोने लगा.

गुंजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम सोशल प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें कैप्शन में लिखा है कि “ऐगो हमार बिग फैन सोनू तिवारी झारखण्ड से आज पटना मिलने आये, जो सीने पे मेरा पूरा फोटो का टैटू बना रखें है. उसके दिल में मेरे प्रति प्यार देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई. और मै उसका दिल से आभार व्यक्त करता हूँ. मै उसे समझाया भी कि टैटू बनवाने से इंफेक्शन भी होता है. लेकिन वो बोला कि भईया आप मेरे दिल में बसतें हैं. Love you babu…”

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर से मिलने के बाद वो उन्हें पकड़कर रोने लगता है और गुंजन उसे खाना पानी सबकुछ देते हैं. ये पल एकदम भावुक कर देने वाला होता है. गुंजन उसकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. उसकी तकलीफ को भी सुनते हैं और उसकी समस्याओं को दूर करने का भी आश्वासन देते हैं.

गौरतलब है कि इन दिनों सावन के पावन महीना में बारिश की फुहारों के बीच शिव भक्तों और काँवरिया के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन बोलबम गाने लेकर आये हैं, जिसे खूब पसंद किया है. बीच-बीच में गुंजन सिंह समाज में जागरूकता लाने के लिए सामाजिक गाने भी लेकर आते रहते हैं. इस बीच गुंजन सिंह का सामाजिक गाना कलयुग के श्रवण कुमार वेव म्यूजिक कंपनी से रिलीज किया गया है.

https://www.instagram.com/tv/CglugQrJOty/

 

 

गुंजन सिंह का जबरा फैन छाती पर गोदवाया गुंजन सिंह के फेस का टैटू, झारखंड से पटना आया मिलने

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.