Jul 29, 2022

Posted by in Latest Films | 0 Comments

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पारी शुरू कर रहे हैं यश मेहता

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पारी शुरू कर रहे हैं यश मेहता

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की हिंदी फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, इस फ़िल्म से बॉलीवुड में एक नए हीरो यश मेहता की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है। यश मेहता का लुक, उनकी परफॉर्मेंस फ़िल्म के ट्रेलर में जबरदस्त दिख रही है। याशिका मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” को स्क्रीनशॉट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप द्वारा ऑल इंडिया रिलीज किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि यश मेहता ने मारवा एक्टिंग स्कूल नोएडा से 3 वर्षों का एक्टिंग कोर्स किया है और उन्होंने काफी थिएटर भी किया है। वह इस फ़िल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। यश मेहता का कहना है कि अगर एक आम आदमी किसी सेलेब्रिटी जैसी शक्ल लेकर पैदा होता है तो उसके साथ क्या क्या होता है, यह कहानी है इस फ़िल्म की।पिछले 3 वर्षो से हम इस फ़िल्म की मेकिंग में लगे हुए थे, शुरुआत छोटे लेवल पर हुई थी, लेकिन यह बड़ी पिक्चर बन गई है। मथुरा, नोएडा, गाज़ियाबाद, लख़नऊ, मुम्बई, ऋषिकेश, दिल्ली सहित कई रमणीय लोकेशन्स पर इस फ़िल्म की शूटिंग हुई है। सेट पर मुझे यश नहीं मेरे किरदार अर्जुन के नाम से बुलाया जाता था।”

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री स्टेफी पटेल इसमे यश मेहता के अपोजिट हीरोइन हैं। स्टेफी के साथ उनका वर्किंग एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा रहा। 40 दिनों की शूटिंग में सभी साथी कलाकारों के साथ बेहतर बॉन्डिंग बन गई थी।

फ़िल्म में चार अलग अलग जॉनर के खूबसूरत गाने हैं और यश मेहता का फेवरेट सांग यारियां है।

यश मेहता अपने सीन को रियलिस्टिक बनाने पर जोर देते हैं। वह बताते हैं “मूवी के एक सीन में दिखाया गया है कि डायरेक्टर अमित मिश्रा को एक्सप्लॉइट करता है, मैं जब अमित से उस डायरेक्टर की सच्चाई उसे बताने की कोशिश करता हूँ तो वह भड़क जाता है और गुस्से में मुझे एक थप्पड़ मारता है। मैं यह सीक्वेंस रियल चाहता था इसलिए मैंने अमित से कहा था कि वह मुझे जोरदार थप्पड़ मारे ताकि यह थप्पड़ नकली न लगे। जब अमित ने मुझे जोर से मारा तो मेरे कान के पर्दे फट गए थे, इलाज के बाद यह ठीक हुआ।”

अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में यश मेहता ने बताया कि फिलहाल तो हम सब मैच ऑफ लाइफ की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फ़िल्म के अंत मे हमने इसके पार्ट 2 की संभावना भी रखी है। साथ ही मैं कई अपकमिंग म्युज़िक वीडियो में भी दिखाई देने वाला हूँ।

यश मेहता अक्षय कुमार को अपना फेवरेट स्टार मानते हैं क्योंकि वह अपने सारे एक्शन खुद करते हैं। यश मेहता एक ऐसी रोमांटिक एक्शन फिल्म करना चाहते हैं जिसमें जबरदस्त फाइट सीक्वेंस हों।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर विशाल मेहता गाजियाबाद से बिलॉन्ग करते हैं और मैच ऑफ लाइफ बतौर निर्माता उनकी पहली फ़िल्म है। उन्होंने बताया कि विराट कोहली के हमशक्ल को देखकर उनके दिमाग मे इस फ़िल्म की कहानी का आईडिया आया। फ़िल्म में लीड रोल यश मेहता ने निभाया है जिन्होंने अपने लुक और परफॉर्मेंस पर काफी जबर्दस्त मेहनत की है। मथुरा में हमने फ़िल्म की 10 दिनों की शूटिंग कर ली थी। फ़िल्म को और बेहतर बनाने के लिए एक और निर्माता कपिल पूरी को जोड़ा। जब फ़िल्म का बजट बढ़ा तो कास्ट भी बढ़ गई। यह एक पारिवारिक सिनेमा है जिसमें रोमांस, कॉमेडी, एक्शन और म्यूजिक का बेहतरीन तालमेल है। डायरेक्टर अमन सागर ने बड़ी मेहनत से इस फ़िल्म को बनाया है।

विशाल मेहता ने आगे बताया कि यश पर्दे पर काफी अच्छे लग रहे हैं। एक्शन सीक्वेंस में उन्होंने कमाल किया है। वह बाकायदा अभिनय का प्रशिक्षण लेकर इंडस्ट्री में आए हैं।

फ़िल्म में एक पार्टी सांग, एक इमोशनल सांग, एक सांग ऋषिकेश में शूट हुआ है और एक टाइटल सांग है जिसे शबाब साबरी ने गाया है।

विशाल मेहता कहते हैं कि अमित का किरदार ऐसा है कि वह सपने में कहीं भी पहुंच जाता है। गली के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगता है। अमित का कैरक्टर लूज़र का है जबकि यश मेहता उसे हर जगह बचाता है। विराट अपनी फील्ड का विराट है, किसी की शक्ल लेने से कोई विराट नहीं बन जाएगा। हमने यही दर्शाने की कोशिश की है। टाइटल को लेकर काफी सोचा, तब मैच ऑफ लाइफ का आईडिया आया और भाग्यशाली हूँ कि यह टाइटल मिल भी गया।

याशिका मोशन पिक्चर्स के तले हम मैच ऑफ लाइफ 2 भी बनाएंगे।”

फ़िल्म में एक प्रोड्यूसर का किरदार भी दिखाया गया है जिसे विशाल मेहता ने निभाया है, इस तरह उन्होंने एक्टिंग भी की है।

विशाल मेहता ने बताया कि फ़िल्म की कास्टिंग से लेकर रिलीज तक इसरार अहमद का भी काफी योगदान है।

हमने कम बजट में काफी बेहतरीन सिनेमा बनाया है जिसकी कहानी दर्शकों का दिल जीत लेगी। थिएटर रिलीज़ के बाद हम इसे एक अच्छे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करेंगे।

इस फ़िल्म में यश मेहता हीरो हैं उनके अलावा अमित मिश्रा, राजपाल यादव, स्टेफी पटेल,

गजाला परवीन,

सुप्रिया कार्णिक, सुधा चंद्रन, अनिल धवन, ज़ाकिर हुसैन, अखिलेंद्र मिश्रा, हेमंत पाण्डेय, वृजेश हिर्जे, अरुण बाली और पंकज बेरी ने भी अभिनय किया है।

मोस्ट टैलेंटेड एक्टर यश मेहता का मानना है कि वास्तव में जीवन भी एक मैच है, उसी बात को इस फ़िल्म मैच ऑफ लाइफ में दर्शाने की कोशिश की गई है। हम सब को उम्मीद है कि ऑडिएंस इस फ़िल्म को और मेरे किरदार को पसन्द करेगी। फ़िल्म की कहानी, पटकथा और संवाद लेखक खुद प्रोड्यूसर विशाल मेहता हैं। फ़िल्म के संगीतकार श्वेता बहेती तायल और रवि चोपड़ा हैं।

https://www.instagram.com/p/CgZE2xaqS8J/

प्रोड्यूसर विशाल मेहता की फ़िल्म “मैच ऑफ लाइफ” से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पारी शुरू कर रहे हैं यश मेहता

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.