Jul 28, 2022

Posted by in Breaking News | 0 Comments

निरहुआ संग इतिहास रचकर पवन सिंह से जुड़ी जेपी स्टार पिक्चर्स, “सिंह इज फायर” की शूटिंग चल रही है नेपाल में।

निरहुआ संग इतिहास रचकर पवन सिंह से जुड़ी जेपी स्टार पिक्चर्स, “सिंह इज फायर” की शूटिंग चल रही है नेपाल में।

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की मौजूदा कद ऊँचा करने में अपनी अहम योगदान दे रही फिल्म प्रोडक्शन हाउस जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर ने नई इतिहास रच दिया है। जहाँ किसी बड़े सुपरस्टार के साथ एक या दो फ़िल्म बनाना किसी फिल्म निर्माता के लिए बड़ी बात होती है, वहीं फ़िल्म निर्माता उमा शंकर प्रसाद ने जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले एक या दो नहीं बल्कि नया इतिहास रचते हुए बैक टू बैक लगातार तीन भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग सांसद व जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ पिछले महीनों ही पूरा किया है। उन तीनों भोजपुरी फिल्मों में निरहुआ के साथ यूट्यूब क्वीन करोड़ों दिलों की धड़कन आम्रपाली दूबे, प्रियंका रेवड़ी, नीलम गिरी, सुदीक्षा कुमारी ने शानदार अभिनय किया है।

गौरतलब है कि इसके पहले जेपी स्टार पिक्चर्स ने भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह का इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना ‘आ जईहा 5 के चल जईहा नाच के’ का निर्माण किया। जिसके अपार सफलता के बाद अब पवन सिंह के साथ जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले एक से बढ़कर फिल्म व गाने लेकर आने वाले हैं। इसी कड़ी में पवन सिंह इन दिनों नेपाल की मनोरम वादियों में भोजपुरी फिल्म “सिंह इज फायर” की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पवन सिंह किरदार काफी अलग और चैलेंज से भरपूर है। इस फिल्म में पवन सिंह की आवाज में कई बेहतरीन गाने भी सुनने को मिलेगा। भव्य पैमाने पर निर्मित की जा रही इस फिल्म का नया विषय दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाला है। यह फ़िल्म हर वर्ग दर्शकों को ध्यान रखकर बनाई जा रही है। फ़िल्म की स्टोरी के अनुसार एक से बढ़कर एक रिच लोकेशन का चयन किया गया है, ताकि रुपहले परदे पर फ़िल्म की भव्यता दिखे। गानों का फिल्मांकन हरी भरी वादियों व मनमोहक स्थलों पर किया जा रहा है।

इस फिल्म के निर्माता उमा शंकर प्रसाद ने बताया कि अब हमारी कंपनी जेपी स्टार पिक्चर्स से पवन सिंह के साथ सिंह इज फायर की शूटिंग कम्प्लीट की ओर अग्रसर है। इसके बाद हमारी कंपनी पवन सिंह को ही लेकर दूसरी फ़िल्म का निर्माण बहुत जल्द करने जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फ़िल्म “सिंह इज फायर” में केंद्रीय भूमिका में पवन सिंह हैं। उनकी नायिका एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे हैं। उनकी फ्रेश केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर उमा शंकर प्रसाद हैं, जिनका उद्देश्य है भोजपुरी सिनेमा को एक नई ऊंचाई प्रदान करना। वे बड़ी सोच के साथ बड़े कैनवास पर भोजपुरी फ़िल्म का निर्माण करते हैं। को-प्रोड्यूसर आयुष राज गुप्ता हैं, जो जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर के प्रति पूर्णतः समर्पित हैं। इस फिल्म के निर्देशन की बागडोर डायरेक्टर मनोज नारायण संभाल रहे हैं, जिन्होंने विगत कई वर्षों से लगातार कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन व मेकिंग किया है। यह कह सकते हैं कि जब इतने सारे मजबूत पिलर एक साथ काम कर रहे हैं तो भोजपुरी सिनेमा ग्राफ यह बैनर जरूर ऊंचाई पर ले जाएगा।

विदित हो कि भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अहम योगदान दे रही फिल्म प्रोडक्शन हाउस जेपी स्टार पिक्चर्स बैनर जब भी कोई फ़िल्म या गानों का निर्माण करती है तो वह एक छाप छोड़ती हैं। इस बैनर तले जो भी प्रोजेक्ट बनता है तो उसकी मेकिंग में कितना भी ज्यादा खर्च हो जाय, पीछे नहीं हटते हैं सिर्फ यह सोच होती जो भी बने उसका लेबल बड़ा होना चाहिए। उम्मीद है कि निर्माणाधीन फ़िल्म “सिंह इज फायर” दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगी और फ़िल्म इंडस्ट्री को एक बेहतरीन सिनेमा प्रदान करेगी। यह कंपनी इसके पहले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ का निर्माण कर चुकी है।

निरहुआ संग इतिहास रचकर पवन सिंह से जुड़ी जेपी स्टार पिक्चर्स, “सिंह इज फायर” की शूटिंग चल रही है नेपाल में।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.