Jun 20, 2022

Posted by in Albums | 0 Comments

H & K म्यूज़िक लेबल के तहत रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो ‘अब की बरसात में’ जल्द होगा रिलीज़

H & K म्यूज़िक लेबल के तहत रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो ‘अब की बरसात में’ जल्द होगा रिलीज़

बारिश के इस सुहाने मौसम में म्यूज़िक वीडियो ‘अब की बरसात में’ जल्द ही लोगों के दिलों पर राज करने आ रहा है. इस गाने की शूटिंग हाल ही में मुम्बई के मड इलाके में एक्मे विला में पूरी हुई.

H & K म्यूज़िक लेबल के तहत निर्माता हरीश शर्मा द्वारा निर्मित इस गाने में अभिनेता आकाश जग्गा और अपर्णा की जोड़ी एक दूसरे के साथ रोमांस करती नज़र आएगी. इस गाने को अपनी समधुर आवाज़ दी है अमन त्रिखा ने और इस गाने को संगीतबद्ध करने के अलावा इस गाने के बोल प्रवीण भारद्वाज ने लिखे हैं. म्यूज़िक वीडियो को ख़ूबसूरती के साथ शूट करने का ज़िम्मा निर्देशक आर. राजा ने निभाया है.

इस मौके पर कम्पोज़र और गीतकार प्रवीण भारद्वाज ने कहा, “H & K म्यूज़िक की कोशिश है कि हम साफ़-सुथरा संगीत लोगों के लिए पेश करें, जिसमें किसी भी तरह की कोई अश्लीलता ना हो. आगे भी हमारी यही कोशिश रहेगी. आज की तारीख़ में हम म्यूज़िक इंडस्ट्री के सभी बड़े सिंगर्स के साथ काम कर रहे हैं. ये हमारा वादा है कि हम लोगों को कर्णप्रिय और मधुर संगीत पेश करते रहेंगे और उतने ही ख़ूबसूरत म्यूज़िक वीडियोज़ भी बनाएं.” प्रवीण भारद्वाज ने आगे कहा कि हमारा नया गाना भी यकीनन लोगों को बहुत पसंद आएगा.”

म्यूज़िक वीडियो के डायरेक्टर आर. राजा ने इस गाने की ख़ासियत के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक बेहद सॉफ़्ट रोमांटिक गाना है जिसमें एक अलग तरह की मस्ती दर्शकों को देखने को मिलेगी. गाने की लीड रोमांटिक जोड़ी आकाश जग्गा और अभिनेत्री अपर्णा ने बढ़िया अदाकारी से इस गाने को और भी दर्शनीय बना दिया है.”

‘अब की बरसात में’ के गायक अमन त्रिखा ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘इस गाने में संगीत का शोर कम और जज़्बात ज़्यादा हैं. यह गाना आपको 90 के दशक के गानों की याद दिलायेगा, जब लिरिक्स और गायकी पर ज़्यादा ज़ोर हुआ करता था. बारिश के मौसम में बारिश का हमारा ये रोमांटिक गाना आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाएगा.”

उल्लेखनीय है कि H & K म्यूज़िक द्वारा जल्द रिलीज़ किये जानेवाले चौथे गाने ‘उड़ उड़ जाए चुनरी’ में जानी-मानी स्टेज परफॉर्मर मीनू राज ठाकुर अपना जलवा दिखाती नज़र आएंगी. मीनू राज ठाकुर की पहचान एक बेहद उम्दा डांसर और एक उत्तर भारत में एक बेहतरीन स्टेज परफॉर्म के तौर पर होती है.

H & K म्यूज़िक लेबल के तहत रोमांटिक म्यूज़िक वीडियो ‘अब की बरसात में’ जल्द होगा रिलीज़

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.