Jun 4, 2022

Posted by in Bhojpuri Films | 0 Comments

प्रोड्यूसर विपुल राय ने किया “मेरा भारत महान” सुपरहिट होने पर देवेन्द्र तिवारी और छोटे बाबा का सम्मान

प्रोड्यूसर विपुल राय ने किया “मेरा भारत महान” सुपरहिट होने पर देवेन्द्र तिवारी और छोटे बाबा का सम्मान

वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन प्रा.लि. के प्रोड्यूसर विपुल राय ने मेगा बजट की भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान के सुपरहिट होने पर डीओपी व निर्देशक देवेन्द्र तिवारी और संगीतकार छोटे बाबा बसही को मिठाई खिलाकर श्री फल व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया है. इस अवसर प्रोड्यूसर विपुल राय एवं उनके विशिष्ठ सहयोगी गण, डीओपी व निर्देशक देवेंद्र तिवारी, संगीतकार छोटे बाबा बसही ने एक दूसरे को भी मिठाई खिलाकर फिल्म की सफलता का जश्न मनाया.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज मेगा स्टार रवि किशन और पावर स्टार पवन सिंह के शानदार अभिनय से सजी मेगा बजट की भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. जिसकी सफलता का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. फिल्म के सुपरहिट होने पर बधाई मिलने के साथ साथ खुशी लहर दौड़ पड़ी है. अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म मेरा भारत महान सुपरहिट होने और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराने पर प्रोड्यूसर विपुल राय ने खुशी व्यक्त किया है.

उल्लेखनीय है कि वी प्रांजल फ़िल्म  क्रियेशन प्राइवेंट लिमिटेड प्रस्तुत फ़िल्म के निर्माता बिपुल राय द्वारा निर्मित और निर्देशक डीओपी देवेंद्र तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म को लेकर फ़िल्म एक्सपर्ट ने फ़िल्म को लेकर बताया कि यह फ़िल्म इस वर्ष की सबसे मल्टी स्टार वाली फिल्म है, जो ध्वस्त पड़ी भोजपुरी फिल्मों के बिजनेस को फिर से उछाल ला दिया है. यह भोजपुरी सिनेमा के लिए गौरव की बात है.

वहीं फ़िल्म के निर्माता बिपुल राय अपनी फिल्म के सफलता से काफी उत्साहित नज़र आये. उन्होंने इस सफलता  का श्रेय पूरी टीम को दिया है. साथ ही फ़िल्म के निर्देशक व डीओपी देवेन्द्र तिवारी ने कहा कि यह फ़िल्म हर वर्ग के दर्शकों के देखने योग्य फ़िल्म बनी है, फ़िल्म में एक से बढ़कर एक कर्णप्रिय गीत संगीत भी परोसा गया है.

गौरतलब है कि इस फ़िल्म में पवन सिंह का नायाब एक्शन देखने को मिल रहा है, साथ ही फिल्म देशभक्ति का जज्बा भी काबिले तारीफ है. वहीं रवि किशन अपने चिर-परिचित अंदाज में नज़र आ रहे हैं. रवि किशन की भूमिका बेहद खास है. लंबे समय बाद वे भोजपुरी स्क्रीन पर दबदबा कायम करते हुए दिखे हैं, वह भी नए अंदाज में.

बता दें कि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के डीओपी और निर्देशक देवेन्द्र तिवारी हैं. फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह, अंजना सिंह, मणि भट्टाचार्य, गरिमा परिहार, कमांडो अर्जुन यादव, अवकाश यादव और बीना पांडेय मुख्य भूमिका में हैं. लेखक अरबिंद तिवारी हैं. संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं. गीतकार अरुण बिहारी, अरविन्द तिवारी, प्रकाश बारूद, राजेश मिश्रा और विनय निर्मल हैं. फिल्म पीआरओ सोनू निगम और रामचन्द्र यादव हैं.

प्रोड्यूसर विपुल राय ने किया “मेरा भारत महान” सुपरहिट होने पर देवेन्द्र तिवारी और छोटे बाबा का सम्मान

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.