May 28, 2022

Posted by in Reviews | 0 Comments

निर्देशक अनीस बारुदवाले की फ़िल्म “3 श्याने” बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर है।

निर्देशक अनीस बारुदवाले की फ़िल्म “3 श्याने” बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर  है।

फ़िल्म समीक्षा : 3 श्याने

निर्देशक : अनीस बारुदवाले

निर्माता : संजय सुंताकर

कलाकार : देव शर्मा, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, असरानी, ज़रीना वहाब, मुकेश खन्ना, प्रियांशु चटर्जी, टिकु तलसानिया, राकेश बेदी, वृजेश हिरजी, हिमानी शिवपुरी, अर्जुमन मुगल, निशांत तंवर और कुणाल सिंह राजपूत, यारियां फेम देव शर्मा, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, असरानी, ज़रीना वहाब, मुकेश खन्ना, प्रियांशु चटर्जी, टिकु तलसानिया, राकेश बेदी, वृजेश हिरजी, हिमानी शिवपुरी, अर्जुमंद मुगल, निशांत तंवर और कुणाल सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘3 श्याने’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। निर्देशक अनीस बारुदवाले ने न सिर्फ इसका कुशल निर्देशन किया है बल्कि उन्होंने इसकी पटकथा भी लिखी है। वह एक अनुभवी डायरेक्टर हैं और यही अनुभव उनकी इस फिल्म के हर शॉट में झलक रहा है। डायरेक्टर ने आम आदमी से जुड़ी और आज के समय की कहानी इस फ़िल्म के माध्यम से सुनाई है और उसका फिल्मांकन कमाल का किया है। फ़िल्म में कॉमेडी और संगीत का बेहतरीन संगम किया गया है, जिसकी वजह से यह सिनेमा देखा जा सकता है।

यह फॅमिली एंटरटेनर म्यूज़िकल फ़िल्म भी है जो खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माई गई है।

इस फ़िल्म की स्टोरीलाइन आकर्षक है। इन दिनों युवा जल्दबाजी में सफलता का स्वाद चखना चाहते हैं और इसके लिए वह शॉर्टकट रास्ते की ओर चल पड़ते है। 3 श्याने की कहानी भी ऐसे ही तीन लड़कों की है जो ग़लत रास्तों पे चले जाते हैं।  बाद में क्या होता है आपको फ़िल्म देखनी होगी।

फ़िल्म के निर्माता संजय सुन्ताकर हैं. ए ए देसाई के कांसेप्ट पर बनी फिल्म एसएसएस फिल्म्स इंटरनेशनल -333 के बैनर तले रिलीज की गई है। विक्रम तनहा द्वारा लिखे गीतों को विक्रम एन विक्रम ने संगीत से सजाया है. फ़िल्म के गाने जावेद अली, ऋतु पाठक, बृजेश शांडिल्य और अर्पिता चक्रवर्ती ने गाए हैं।

फिल्म ‘3 श्याने’ दर्शकों का मनोरंजन करने का पूरा मसाला रखती है।

इस फ़िल्म का प्रोमोशन और पब्लिसिटी का काम किया है शब्बीर शेख के फार्च्यून लाइफलाइन मीडिया ऐंड एंटरटेनमेंट ने और इसे वर्ल्डवाइड रिलीज किया है लाइफलाइन इंटरप्राइजेज ने 300 से अधिक सिनेमाघरों में।

रेटिंग 4 स्टार्स

निर्देशक अनीस बारुदवाले की फ़िल्म “3 श्याने” बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर  है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.