May 5, 2022

Posted by in Awards | 0 Comments

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को मिला लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार !

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को मिला लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार !

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार थर्ड लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड 2022 में कृष्णा चौहान फाउंडेशन द्वारा मेयर हॉल, अंधेरी (डब्ल्यू), मुंबई में  श्री अनिल नागरथ (अभिनेता और IMPPA सचिव) जी, एसीपी श्री बाजीराव महाजन जी और श्री टीनू वर्मा जी (एक्शन डायरेक्टर) जी के हाथों से मिला।

शांतनु भामारे के साथ जर्मनी की रहने वाली मिस इंडिया यूरोप सेकंड रनर अप सुहानी सोढ़ी भी थीं। शांतनु भामारे की मदद से वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक पाने की कोशिश कर रही हैं। इसी वजह से वह शांतनु भामारे के साथ गईं ताकि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से मिल सकें।

इस पुरस्कार से पहले, शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) नेतृत्व में एक अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं जो उन्हें डेनवर, यूएसए में मिला है। उन्हें सूचना प्रौद्योगिकी, शिक्षा और सामाजिक कार्य में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए राजश्री शाहू समाज रत्न (सामाजिक हीरा) पुरस्कार, महाराष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ निर्माता पुरस्कार, महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंग कोश्यारी जी का पुरस्कार, प्रतिष्ठित मदर टेरेसा पुरस्कार, शक्ति रत्न पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) ने हिंदी फीचर फिल्म रेड से डेब्यू किया है। उन्होंने बहुत प्रसिद्ध कमलेश सावंत के खिलाफ हिंदी फीचर फिल्म रेड में एक जेलर की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.  शांतनु द्वारा चित्रित जेलर फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में आ रहा है! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे!

हाल ही में उनका रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम ‘तेरी आशिकी में’ रिलीज हुआ जो पहले से ही साल का सुपर डुपर हिट गाना बन चूका है । कम समय में इसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है और इसे 8,25,000 (आठ लाख पच्चीस हजार / 0.825 मिलियन) से अधिक ऑर्गेनिक व्यूज मिल चुके हैं जो सराहनीय है।

शांतनु (Shantanu) की अन्य आगामी हिंदी फीचर फिल्म परियोजनाएं जिसमें वह महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं, वो है:

1) शक – द डाउट – हिंदी फीचर फिल्म, ‘अवंती आर्ट्स एंड अवंती फिल्म्स’ के बैनर तले

2) न्यूयॉर्क टू हरिद्वार – हिंदी फीचर फिल्म, ‘अवंती आर्ट्स एंड अवंती फिल्म्स’ के बैनर तले

3) ब्रेकिंग न्यूज – हिंदी फीचर फिल्म, चाकोफी एंटरटेनमेंट / एसआरआर प्रोडक्शन और ‘अवंती आर्ट्स एंड अवंती फिल्म्स’ के बैनर तले।

4) भगवा –  हिंदी फीचर फिल्म, सान मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले

5) सॉरी मदर –  हिंदी फीचर फिल्म, सान मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले

6) हाफ सत्त्या हिंदी फीचर फिल्म, डाउडी ड्यूड्स फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले

वह अलग-अलग भूमिकाएँ करने के लिए हमेशा  तैयार रहते हैं, चाहे वह गंभीर हों, रोमांटिक हों, कॉमेडी हों क्योंकि उन्होंने प्रशिक्षित और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता हैं! कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस / बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता / निर्माता / सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।

यह शांतनु के लिए आगे बढ़ने का एक तरीका है और हम सभी उनकी प्रतिभा की प्रशंसा और सराहना करते हैं, हम सभी निश्चित रूप से जानते है  की वो  बॉलीवुड का दृष्टिकोण बदलने जा रहे हैं!

यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है  कि शांतनु (Shantanu) बॉलीवुड में एक उभरते हुए सितारे हैं जो निर्माता और अभिनेता दोनों हैं और वह बॉलीवुड में चर्चाओं में से हैं। शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) निर्माता और अभिनेता हैं, उनका बैनर शान से एंटरटेनमेंट इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) के तहत पंजीकृत है।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) अमेरिका, कनाडा, यूएके, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, फिलीपींस, जापान आदि जैसे 30+ देशों में रहे चुके है।

निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को मिला लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार !

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.