Apr 8, 2022

Posted by in Bhojpuri News | Comments Off on भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार मन कुरैशी पहली बार एक साथ फिल्म ‘इश्क कयामत’ में आएंगे नजर

भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार मन कुरैशी पहली बार एक साथ फिल्म ‘इश्क कयामत’ में आएंगे नजर

भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार मन कुरैशी पहली बार एक साथ फिल्म ‘इश्क कयामत’ में आएंगे नजर

भोजपुरी फिल्म निर्माता अमित कुमार सिंह एक नई पहल करते हुए भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी के साथ छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार मन कुरैशी को भोजपुरी में ला रहे हैं. भोजपुरी और छत्तीसगढ़ी दो भाषाओं में एक साथ बनने जा रही फिल्म इश्क कयामत’ में भोजपुरी फिल्मों में अपनी मन मोहक अदा और नृत्य से करोड़ों दिलों की धड़कन भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार मन कुरैशी पहली बार एक साथ रुपहले परदे पर धूम मचाने वाले हैं. जी हाँ! भव्य पैमाने पर निर्मित की जा रही फिल्म ‘इश्क कयामत’ में पहली बार एक साथ भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार मन कुरैशी नजर आने वाले हैं. उनकी नई कमेस्ट्री उनके फैंस को खूब लुभाने वाली है.

u9 फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही फ़िल्म ‘इश्क कयामत’ का निर्माण दो भाषा भोजपुरी और छत्तीसगढ़ी में किया जा रहा है, ताकि दोनों फिल्म इंडस्ट्री के ऑडिएंस भरपूर मनोरंजन कर सकें. इस फिल्म का बीते दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में भव्य मुहूर्त किया गया. जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी व छत्तीसगढ़ी फिल्मो के सुपरस्टार मन कुरैशी लीड रोल में हैं. रायपुर के सयाजी  होटल में भव्य कार्यक्रम आयोजित कर फ़िल्म इश्क कयामत का मुहूर्त शार्ट लिया गया। मौके पर दोनों स्टार ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आए. फ़िल्म के निर्माता अमित कुमार सिंह हैं. कुशल निर्देशन की बागडोर राजीव मिश्रा संभाल रहे हैं. लेखक दिलीप कौशिक, सह निर्माता रितेश कुमार मिश्रा, गीत-संगीत व डायलॉग  विनय बिहारी ने लिखा है. डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं.

गौरतलब है कि फ़िल्म के विषय में निर्माता अमित कुमार कहते हैं इस फ़िल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर किया जाएगा. बड़े कैनवास के साथ इस फ़िल्म के सभी किरदार काफी महत्वपूर्ण हैं. फ़िल्म की शूटिंग भोजपुरी व छत्तीसगढ़ी दोनों भाषा मे की जाएगी और भव्य तरीके से प्रदर्शन की जाएगी.

फ़िल्म के विषय में फिल्म निर्देशक राजीव मिश्रा कहते हैं ये फ़िल्म दोनों भाषाओं के लिए काफी महत्वपूर्ण रहेगी. दोनों भाषा के दर्शक सीधे कनेक्ट हो पाए इसलिए इसे अलग अलग शूट कर रिलीज किया जाएगा. ये फ़िल्म एक अलग ट्रेंड स्थापित करेगी.

फिल्म के मुहूर्त के समय सुपरस्टार काजल राघवानी ब्लैक ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। पूछने पर वे कहती हैं कि ये कलर मेरा फेवरेट कलर है. जब भी मैं खुश होती हूँ तो ब्लैक ही पहनती हूँ और आज जब ये मुहूर्त हो रहा है तब मैं काफी खुश हूं. ये मौका मेरे लिए काफी खास है, पहली बार मैं भोजपुरी के साथ साथ छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में काम करूंगी. भोजपुरी दर्शको का प्यार पाकर अभिभूत हूँ, छत्तीसगढ़ के दर्शकों का प्यार चाहिए।

छालीवुड सुपरस्टार मन कुरैशी के अनुसार ब्लैक उनके लिए लकी कलर है. उन्होंने कहा कि हर शुभ मौके पर मैं ब्लैक ही पहनता हूँ. फ़िल्म का छत्तीसगढ़ी के साथ साथ भोजपुरी में भी होना मेरे लिए बेहतर मौका है. छत्तीसगढ़ के साथ-साथ बिहार यूपी के लोगो का प्यार भी मिलेगा. भोजपुरी बोलने और भोजपुरी गाने पर थिरकने के लिए मेरा मन अति उत्साहित है.

भोजपुरी सुपरस्टार काजल राघवानी और छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार मन कुरैशी पहली बार एक साथ फिल्म ‘इश्क कयामत’ में आएंगे नजर

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.