Apr 1, 2022

Posted by in Actress | Comments Off on भाभी जी घर पर है फेम ऎक्ट्रेस आशी गौर को मिला राइजिंग स्टार का एक्सेलेंस अवार्डस 2022

भाभी जी घर पर है फेम ऎक्ट्रेस आशी गौर को मिला राइजिंग स्टार का एक्सेलेंस अवार्डस 2022

भाभी जी घर पर है फेम ऎक्ट्रेस आशी गौर को मिला राइजिंग स्टार का एक्सेलेंस अवार्डस 2022

पॉपुलर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है में हप्पू सिंह की साली के किरदार से फेमस हुई ऎक्ट्रेस आशी गौर को हाल ही में मुम्बई के ताज होटल में भव्य रूप से आयोजित “एसओएस नाइटलाइफ़ एक्सेलेंस अवार्डस 2022” से बतौर “राइजिंग स्टार टीवी एंड फ़िल्म ऎक्ट्रेस” नवाजा गया। यह अवार्ड उन्हें फ़िल्म निर्माता खेमचंद भगनानी के हाथों मिला। उल्लेखनीय है कि खेमचंद भगनानी गोविंदा, करिश्मा कपूर स्टारर हीरो नम्बर 1 सहित कई फिल्मों के को प्रोड्यूसर रहे हैं।

आशी गौर ने कहा कि एक्सेलेंस अवार्डस 2022 पाकर मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं। बेशक हम कलाकारों को अवार्ड और ट्रॉफी से और ज़्यादा हौसला मिलता है। प्रोड्यूसर खेमचंद भगनानी ने मुझे यह ट्रॉफी दी जिन्होंने बॉलीवुड में ढेर सारी फिल्मों को प्रोडयूस किया है।

आपको बता दें कि आशी गौर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके ढेर सारे फॉलोवर्स हैं और वह अपनी तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियों में छाई रहती हैं।

उल्लेखनीय है कि आशी गौर एक गायकी के प्रोग्राम में बतौर एंकर भी काम कर चुकी हैं और भाभी जी घर पर है में अपने किरदार और अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब हंसाया भी है।

वह बहुत सी कम्पनियों की विज्ञापन फिल्मों में भी नजर आती हैं। आशी गौर एक वर्सटाइल ऎक्ट्रेस हैं जो अपने किरदार के साथ प्रयोग करने में भी नही हिचकिचाती हैं। वह टीवी को एक बड़ा माध्यम मानती हैं जिसके तहत कलाकार घर घर मे पहचान पा लेता है।

आशी गौर एक्सेलेंस अवार्डस 2022 को हासिल कर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

भाभी जी घर पर है फेम ऎक्ट्रेस आशी गौर को मिला राइजिंग स्टार का एक्सेलेंस अवार्डस 2022

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.