Feb 10, 2022

Posted by in Web Series | Comments Off on राजेश मोहंती की वेब सीरीज ‘ इनसाइड स्टोरीज ‘ ने लिखी सफलता की कहानी!!

राजेश मोहंती की वेब सीरीज ‘ इनसाइड स्टोरीज ‘ ने लिखी सफलता की कहानी!!

राजेश मोहंती की वेब सीरीज ‘ इनसाइड स्टोरीज ‘ ने लिखी सफलता की कहानी!!

राजेश मोहंती एक बहुमुखी प्रतिभा के धनी निर्माता और कहानीकार हैं। उनकी हालिया वेब सीरीज, इनसाइड स्टोरीज ने एक ‘सिक्स’ मारा है! जबरदस्त व्यूज के साथ सीरीज को एमएक्स प्लेयर, हंगामा और वोडाफोन जैसे शीर्ष ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है। सीरीज की सफलता ने मोहंती और उनकी पार्टनर और 24 एफपीएस एंटरटेनमेंट एलएलपी की अभिनेत्री स्वप्ना पाती और एस आर एंटरप्राइजर्स को अपनी भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में उत्साहित कर दिया है।

इनसाइड स्टोरीज को मिल रहे शानदार रेस्पॉन्स के बारे में मोहंती कहते हैं, “मेरी नई वेब सीरीज इनसाइड स्टोरीज को मिली प्रतिक्रिया शानदार रही है।” इतना शानदार रेस्पॉन्स है कि वह अब इस सीरीज़ का सीक्वल बना रहे हैं, लेकिन स्पष्ट करते हैं कि यह इनसाइड स्टोरीज की तरह लॉकडाउन स्टोरी का विस्तार नहीं होगा।

सीरीज के कई हिस्सों में रिपोर्ट किए गए बोल्ड दृश्यों को लेकर मोहंती ने बोल्ड सीन के आरोपों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह दृश्य कहानी की मांग के अनुसार रखे गए थे और जानबूझकर नहीं थे। “वे अश्लील नहीं हैं। वास्तव में, तीसरे एपिसोड में कोई भी बोल्ड सीन नहीं है,” उन्होंने क्लियर किया।

किस वजह से मोहंती ने इनसाइड स्टोरीज सीरीज़ बनाई? इस सवाल के जवाब में मोहंती स्पष्ट रूप से कहते हैं, “देखिए लॉकडाउन की अवधि में हर घर और कंपनी में अलग-अलग कहानियां थीं। हमने कुछ दृश्यों की कल्पना की और उन्हें फिल्म के रूप में ढाल दिया। और नतीजा यह है कि इनसाइड स्टोरी तय्यार हो गई।”

अपने और स्वप्ना पाती के प्रोडक्शन हाउस के सफर के बारे में पूछने पर मोहंती कहते हैं कि यह एक यादगार सफर रहा है। मोहंती गर्व से कहते हैं, “हमारी फिल्म अंतरध्वनी ने 14 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते, जो कोई मामूली उपलब्धि नहीं है। हमारी आने वाली दूसरी फिल्म रिक्की बबलानी साई कबीर द्वारा निर्देशित एक तेज रफ्तार बायोपिक है।

इनसाइड स्टोरीज की अगली कड़ी के अलावा भविष्य के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में मोहंती ने बताया, “सोसायटी नाम की एक और सीरीज है। एक अनोखा म्यूज़िक एल्बम ट्रैक्स भी पाइपलाइन में है।”

क्या मोहंती वेबसीरीज की मौजूदा स्थिति से खुश हैं? मोहंती ने विस्तार से बताया, “हां, वेबसीरीज का बाजार काफी उत्साहजनक है। जैसा कि मैं देख रहा हूं, इस प्लेटफॉर्म का भविष्य उज्ज्वल है। वेबसीरीज ने कई नए सितारों को भी जन्म दिया है।”

हम उनके आगे के सिनेमाई सफर में राजेश मोहंती को शुभकामनाएं देते हैं..

     

राजेश मोहंती की वेब सीरीज ‘ इनसाइड स्टोरीज ‘ ने लिखी सफलता की कहानी!!

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.