Dec 13, 2021

Posted by in Top Trending News | Comments Off on दिलीप कुमार की 99वीं जयंती पर मूवी मैजिक एंटरटेनमेंट के द्वारा दिलीप कुमार नाइट का भव्य आयोजन

दिलीप कुमार की 99वीं जयंती पर मूवी मैजिक एंटरटेनमेंट के द्वारा दिलीप कुमार नाइट का भव्य आयोजन

दिलीप कुमार की 99वीं जयंती पर मूवी मैजिक एंटरटेनमेंट के द्वारा  दिलीप कुमार नाइट  का भव्य आयोजन

राजेश नेगी ने जहीर काजी, बशीर अहमद और डॉ परिन सोमानी सहित कई हस्तियों को सम्मानित किया

पद्मविभूषण दिलीप कुमार की 99वीं जयंती के अवसर पर मुम्बई के रँगशारदा में मूवी मैजिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा “दिलीप कुमार नाइट” का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर मूवी मैजिक एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राजेश नेगी द्वारा डॉ. परिन सोमानी सहित निम्नलिखित हस्तियों को सम्मानित भी किया। वी.आर.शरीफ, नाइटॉन वाल्व ग्रुप्स के सीएमडी, अंजुमन इस्लाम स्कूल सीएसटी के अध्यक्ष जहीर काजी, बशीर अहमद खान (दिलीप कुमार जी की मां के नाम पर आयशा सरवर स्कूल के संस्थापक), मिस्टर लकी खान डायरेक्टर नेक्स्ट विजन इंफ्रास्ट्रक्चर, वर्सेटाइल एडवाइजर्स लिमिटेड के वी आर विद्यार्थी, एम डी असलम कला निर्देशक क्रिएटिव कॉन्सेप्ट, चंदा पटेल और श्री चंदू पटेल निदेशक ब्लू डायमंड प्रोडक्शंस, मिड डे इंफो मीडिया लिमिटेड के श्री भद्रेश, ए एस एंटरटेनमेंट के मिस्टर अकबर शोलापुरी, एक्सेल प्रोग्रामेटिक इंडिया के उदय विजयन और मिसेज यूनिवर्स इंटरनेशनल 2021, मिसेज ब्रिट एशियन 2021 और मिसेज इंडिया 2021 डॉ परिन सोमानी।

रज़ा मुराद, अकबर शोलापुरी ने दीप प्रज्वलित कर के इस प्रोग्राम की शुरुआत की। शैलेश नेगी, ज़ेबा काज़ी, अनिता शर्मा, राधा मंगेशकर, अगम कुमार, देबाशीष दास गुप्ता, रवि तकोरे, जी बिर्सने ने यहां दिलीप कुमार पर फिल्माए गए गीत गाकर समां बांध दिया। इस प्रोग्राम के होस्ट और ऑर्गनाइजर अकबर शोलापुरी थे।

राजेश नेगी ने बताया कि शोलापुर में दिलीप साहेब की मां के नाम पर खोली गई “आयशा सरवर उर्दू स्कूल” में 20 वर्षों से लगभग 900 गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जाती है।

दिलीप कुमार नाइट के अवसर पर अवार्ड पाकर डॉ परिन सोमानी ने कहा कि इस अवार्ड की मेरे लिए काफी अहमियत है क्योंकि मैं भी एजूकेशन फील्ड से हूं। मोटिवेशनल स्पीकर हूँ। दिलीप कुमार बॉलीवुड के किंग रहे हैं और उन्होंने सोसाइटी के लिए भी बहुत कुछ किया है। दिलीप कुमार नाइट का हिस्सा बनकर और यह सम्मान पाकर मैं बेहद प्राउड फील कर रही हूं। इस लाइव कंसर्ट में दिलीप कुमार साहेब के गानों को स्टेज पे सिंगर्स ने पेश किया। मुझे बॉलीवुड के पुराने गाने बेहद पसन्द हैं। मेरे लिए यह इवेंट यादगार रहेगा।

दिलीप कुमार की 99वीं जयंती पर मूवी मैजिक एंटरटेनमेंट के द्वारा  दिलीप कुमार नाइट  का भव्य आयोजन

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.