Nov 20, 2021

Posted by in Popular News | 0 Comments

रत्नाकर कुमार के साथ दुबई में पोज देते दिखे अंकुश राजा

रत्नाकर कुमार के साथ दुबई में पोज देते दिखे अंकुश राजा

भोजपुरी सिनेमा जगत में तहलका मचाने वाले अंकुश राजा की जोड़ी दुबई में शूटिंग के लिए पहुंच गई है। हालही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार के साथ अंकुश राजा ने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वे रत्नाकर कुमार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही दुबई से नीलम गिरी, नीलकमल सिंह और श्वेता महार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी और अब अंकुश राजा का दुबई पहुंचना। ऐसा लग रहा है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स इस बार कुछ बड़ा करने जा रही है। धीरे-धीरे कंपनी एक-एक सुपरस्टार की तस्वीर जारी कर रही है। इससे तो यही लगता है कि कंपनी सभी स्टारों के साथ कुछ बड़ा ही प्लान कर रही है।

वही अंकुश राजा ने कहा कि हम वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स म्यूजिक के साथ कुछ अदभुत प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिसके बारे में हम अभी कुछ ज्यादा नहीं कह सकते हैं। लेकिन जब चीजें आप सब के सामने आएगी, तो आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

https://www.instagram.com/p/CWXj2QUszxF/?utm_medium=copy_link

इस बीच नीलम गिरी ने अंकुश राजा के साथ दुबई की सडकों पर अपने गाने ‘कमर लपकउआ’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। ये सभी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के नए वीडियो की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CWYTdrLFA7x/?utm_medium=copy_link

इससे पहले वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने भी दुबई शहर की कई तस्वीरें साझा की हैं। जिसके नीचे एक छोटा सा कैप्शन भी लिखा हुआ है। जिसमें लिखा है कि ग्रेट सिंगर अंकुश राज दुबई में शूटिंग के लिए।

रत्नाकर कुमार बताया कि हम अपने कई वीडियोस की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं। इन वीडियोस मेंभोजपुरिया दर्शकों को एक अलग तरह का फेलेवर देखने को मिलने वाला है।

https://www.instagram.com/p/CWXkEBLsmo5/?utm_medium=copy_link

अब इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपने नए वीडियोस की शूटिंग दुबई में कर रही है। जिसमें इन सभी कलाकारों के अलावा और भी कई कलाकार धीरे धीरे दुबई का रुख कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पिटारे से क्या क्या निकालकर बाहर आता है।

रत्नाकर कुमार के साथ दुबई में पोज देते दिखे अंकुश राजा

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.