Aug 12, 2021

Posted by in Exclusive News | Comments Off on Bhojpuri’s Dhanush Ajay Raj Ranjit Will Now Be Seen In Tamil Films Very Soon

Bhojpuri’s Dhanush Ajay Raj Ranjit Will Now Be Seen In Tamil Films Very Soon

Bhojpuri’s Dhanush Ajay Raj Ranjit Will Now Be Seen In Tamil Films Very Soon

भोजपुरी के धनुष “अजेय राज रणजीत” अब बहुत जल्द तमिल फिल्मों में दिखेंगे

भोजपुरी फिल्मों में धनुष के नाम चर्चित अभिनेता “अजेय राज रणजीत” बहुत जल्द तमिल फिल्मों में भी दिखेंगे। उनकी कई निर्देशकों और निर्माताओं से मुलाकात हुई है।

बताया जा रहा है कि रक्षा बंधन से पहले अजेय राज रणजीत उन फ़िल्मों की घोषणा कर देंगे जिसमें वे काम करने वाले हैं। अब वे भोजपुरी सिनेमा के साथ तमिल सिनेमा में भी सक्रिय रूप से काम करते रहेंगे।

उनका कहना है, ’’जब से मैंने अपना नाम बदला है इसका फायदा मुझे दिख रहा है। मैं तमिल फिल्म में अच्छा काम करके बिहार और भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम ऊंचा करने की कोशिश करूंगा और मुझे जो भी रोल मिलता है मैं उस रोल के साथ पूरी तरह से न्याय करने का प्रयास करूंगा।’’

भोजपुरी फिल्म ’पहली नजर को सलाम  से बतौर हीरो तहलका मचाने वाले सिंगर एक्टर ‘अजेय राज रणजीत’ का हाल ही में रिलीज कांवर गीत काफी चर्चित रहा है।

 

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के धाकड़ सिंगर और एक्टर राज रंजीत ने हाल ही में अपना फिल्मी नाम बदलकर अजेय राज रणजीत कर लिया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि दोस्तों आप लोगों ने जितना प्यार दिया है उसके लिए धन्यवाद और आगे भी ऐसे ही प्यार और स्नेह बनाये रखें।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.