Jul 19, 2021

Posted by in Top Story | 0 Comments

Garaiya Machhari Song By Singer Shilpi Raj Feat. Neelam Giri – Ravi Pandit & Pallavi Giri Gets 3 Million Views In 1 Day

Garaiya Machhari Song By Singer Shilpi Raj Feat. Neelam Giri – Ravi Pandit & Pallavi Giri Gets 3 Million Views In 1 Day

1 दिन में 3 मिलियन व्यूज रिकॉर्ड, शिल्पी राज, नीलम गिरी का ‘गरईया मछरी’ ने यूट्यूब पर मचाया बवाल
भोजपुरी इंडस्ट्री की ‘ट्रेंडिंग सिंगर’ शिल्पी राज और ‘ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का धमाकेदार सांग ‘गरईया मछरी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस गाने को एक दिन में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
इस गाने में डांस, कॉमेडी और ग्लैमर का मजेदार तड़का नजर आ रहा है। नीलम गिरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। रवि पंडित ने इसमें अपनी कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है।
‘गरईया मछरी’ गाने में नीलम गिरी ने रवि पंडित की पत्नी का किरदार निभाया है। गाने में दोनों की परफॉर्मेंस लाजवाब है। ‘गरईया मछरी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने की सफलता पर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि गाना यूट्यूब पर तेजी से भाग रहा है। गाने को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हमने गाने को एक साफ सुथरे ढंग से फिल्माया है,जो दर्शकों को पसंद भी आया है। गाने में नीलम गिरी, रवि पंडित और पल्लवी गिरी की परफॉर्मेंस लोगों को खूब भा रही है।
रवि पंडित ने कहा कि दर्शकों को हमारी मेहनत पसंद आई। इसके लिए सभी का धन्यवाद। शिल्पी ने भी दर्शकों का आभार जताया है।


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने साफ सुथरे गाने को रिलीज व प्रमोट करने की एक मुहिम छेड़ रखी है जो भोजपुरी गीत संगीत के लिए बेहतर पहल है। ‘गरईया मछरी’ की सिंगर शिल्पी राज, निर्माता रत्नाकर कुमार, गीतकार विजय चौहान, संगीतकार आर्या शर्मा हैं। गाने के निर्देशक रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.