Jul 1, 2022

Posted by in Actors | Comments Off on सात साल पहले ऐसे दिखते थे ‘हल्फा मचाइके गईल’ भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर, अब रानी चटर्जी के साथ कर रहे रोमांस

सात साल पहले ऐसे दिखते थे ‘हल्फा मचाइके गईल’ भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर, अब रानी चटर्जी के साथ कर रहे रोमांस

सात साल पहले ऐसे दिखते थे ‘हल्फा मचाइके गईल’  भोजपुरी एक्टर राघव नय्यर, अब रानी चटर्जी के साथ कर रहे रोमांस

वर्ष 2018 में भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले अभिनेता राघव नय्यर बैक तो बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं. वे इस समय अपनी आगामी फिल्मों को लेकर पसीना बहा रहे हैं. इसके साथ ही राघव भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन यानी कि अभिनेत्री रानी चटर्जी को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं ये दोनों एक साथ कई बार कई जगह पर साथ साथ नजर आ चुके हैं. जिसको लेकर खबरों का बाजार गर्म रहता हैं. इस विषय पर उन्होंने पहले भी सफाई दी है. वही सात साल पहले राघव नय्यर कैसे दिखते थे, इसको लेकर उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. जिसके नीचे अपने मुम्बई आने के सफर के बारे में एक छोटा सा कैप्शन भी डाला है जिसमें वे लिखते हैं कि सात साल पहले की जूहु चौपाटी की ये तस्वीर है। जब मुंबई स्ट्रग्लिंग के लिए आया था और जूहु में PG में रहता था रोज़ सुभा चौपाटी जाना और मुंबई की हवा को महसूस करना, कोई डान्स प्रैक्टिस करता दिखता था तो कोई फ़ाइट प्रैक्टिस कोई दूर कोने में ऐक्टिंग की प्रैक्टिस करता हुआ तो कोई फ़ोटोशूट करता हुआ। बस ईनी सब के बीच मैं भी एक था जो मुंबई एक सपना लेके आया और आज कुछ सपने पूरे हो रहे है कुछ बाक़ी है। लेकिन एक चीज़ जो सीखने को मिली की बस अपने मक़सद पे चलते रहो और ईमानदार रहो। बाक़ी तो हम सब जानते है इसी का नाम जिंदगी है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाइके गईल’ को 2018 में रिलीज किया गया था. इसमें राघव की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में उनके साथ शिप्रा गौर नजर आई थीं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इसे सुनील शेट्टी, गोविंदा और अब्बास मस्तान ने लॉन्च किया था. इस मूवी के बाद उन्होंने ढेरों फिल्मों में काम किया और अब तो वो एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ किसी वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं, हालांकि, वो रिलीज नहीं हुई है. इसकी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने उनके साथ अपनी खूब तस्वीरें भी शेयर की थी.

अगर राघव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म  ‘लाडो’ रिलीज हुई थी. इसकी कहानी लड़की पर आधारित है, जिसमें भ्रूण हत्या के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में निधि झा थीं और यश कुमार ने स्पेशल अपीयरेंस दी है. इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में ‘अतीत’ शूट की है, इसके निर्देशक अनिल नैनन हैं. इसमें उनके साथ रितेश पांडे  और अनारा गुप्ता  हैं. इसके साथ ही वो पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के साथ भी एक लव स्टोरी पर आधारित मूवी में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग लंदन में की जाएगी.

वाकई में दिल को छू लेने वाली बातें लिखी हैं राघव ने अपने पोस्ट में।

https://www.instagram.com/p/CfaZOiCp60X/

सात साल पहले राघव नय्यर  ऐसे दिखते थे ‘हल्फा मचाइके गईल’  भोजपुरी एक्टर, अब रानी चटर्जी के साथ कर रहे रोमांस

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.