Mar 11, 2022

Posted by in Breaking News | Comments Off on निशांत मल्कानी और खुशबू खान स्टारर म्यूज़िक वीडियो “मेरी बंदी” की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला

निशांत मल्कानी और खुशबू खान स्टारर म्यूज़िक वीडियो “मेरी बंदी” की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला

निशांत मल्कानी और खुशबू खान स्टारर म्यूज़िक वीडियो “मेरी बंदी” की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला

पॉपुलर स्टार निशांत मल्कानी और खुशबू खान के अभिनय से सजा खूबसूरत म्यूज़िक वीडियो “मेरी बंदी” म्यूज़िक लवर्स के बीच खूब वायरल हो रहा है। डिजिटल प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम, रीलस, इंस्टाग्राम टीज़र इत्यादि मिलाकर देखा जाए तो 8 मिलियन व्यूज क्रॉस कर गए हैं। ऑलरेडी इस गाने को 80-90 लाख लोग देख चुके हैं। और इसे देखने वालों की सँख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

वसीम अमरोही और शाहजेब आज़ाद द्वारा प्रोड्युस किए गए इस म्यूज़िक वीडियो की सफलता का जश्न मुम्बई के बॉम्बे ब्रीज़ कैफे में मनाया गया तो यहां इस गाने से जुड़ी पूरी टीम के साथ बहुत सारे टीवी स्टार्स गेस्ट के रूप में मौजूद रहे। भाभी जी घर पर हैं फेम एक्टर सलीम ज़ैदी ने यहां वसीम अमरोही, खुशबू खान और निशांत मल्कानी को इस सांग की सक्सेस के लिए बधाई दी।

खुशबू खान इससे पहले भी कई म्यूज़िक वीडियो कर चुकी हैं। वह 20 से अधिक टीवी ऐड में नजर आ चुकी हैं। 700 रैम्प शोज़ कर चुकी हैं खुशबू खान। मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर और डायरेक्टर रामजी गुलाटी ने इस म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन किया है जबकि दुबई बेस्ड प्लेटफार्म ब्राउन पिच पे रिलीज हुआ है।

इस सक्सेस पार्टी में दंगल टीवी के लोकप्रिय शो रक्षाबन्धन रसाल अपने भाई की ढाल के सितारे भी उपस्थित रहे। चूंकि निशान्त मल्कानी इस शो को लीड कर रहे हैं इसलिए उनके साथी कलाकार नायरा बनर्जी, वर्षा शर्मा, वैशाली ठक्कर, फरमान हैदर भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

निशांत मल्कानी ने कहा कि दुबई की बेहतरीन लोकेशन्स पर हमने इसे शूट किया है। गाने के बोल ऐसे हैं, जिससे दर्शक रिलेट कर पा रहे हैं।

इस सक्सेस पार्टी में शानदार केक काटकर जश्न मनाया गया।

म्यूज़िक वीडियो “मेरी बंदी” के निर्माता वसीम अमरोही हैं और उन के पार्टनर निशांत जेठी हैं। मेरी बंदी की कास्टिंग डीएस क्रिएशंस की टीम द्वारा की गई है, जिसके फॉउंडर मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर से डायरेक्टर बने दिनेश सुदर्शन सोई हैं। वह इस प्रोजेक्ट के बैकबोन रहे हैं।

खुशबू खान और निशांत मल्कानी की स्क्रीन पर जोड़ी और केमिट्री कमाल की लग रही है।

इस गाने के कम्पोज़र और सिंगर गोल्डी हैं जबकि इसे ब्राउन पिच के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

वसीम अमरोही ने बताया कि हमने तीन म्यूज़िक वीडियो बनाए हैं मेरी बंदी के बाद दूसरे गाने का नाम है “मुझे तुमसे प्यार हो गया”। इस सांग में कोरियोग्राफर और एक्टर आदिल खान ने फीचर किया है। इस गाने के बाद एक और गीत इसी बैनर से आने वाला है।

            

निशांत मल्कानी और खुशबू खान स्टारर म्यूज़िक वीडियो “मेरी बंदी” की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.