Feb 16, 2022

Posted by in Albums | Comments Off on राम शंकर प्रस्तुत शादाब खान स्टारर म्यूज़िक अल्बम ” रब्बा मेरे ” राजू श्रीवास्तव ने लांच किया

राम शंकर प्रस्तुत शादाब खान स्टारर म्यूज़िक अल्बम ” रब्बा मेरे ” राजू श्रीवास्तव ने लांच किया

राम शंकर प्रस्तुत शादाब खान स्टारर म्यूज़िक अल्बम ” रब्बा मेरे ” राजू श्रीवास्तव ने लांच किया

राजू श्रीवास्तव, दिलीप सेन, समीर सेन, अरुण बक्षी द्वारा शादाब खान और एमी आएला स्टारर व राम शंकर प्रस्तुत म्यूज़िक वीडियो “रब्बा मेरे” हुआ लांच हुवा

जी म्यूज़िक, लाइमलाइट प्रोडक्शन निर्माता नाज़म खान और राम शंकर प्रस्तुत म्यूज़िक अल्बम “रब्बा मेरे” अंधेरी मुम्बई के बैरेल लाउंज में लांच किया गया। यहां राजू श्रीवास्तव, दिलीप सेन समीर सेन, अरुण बख्शी, ज़ैद दरबार इत्यादि कई हस्तियां गेस्ट के रूप में मौजूद रहीं। मशहूर एंकर सिमरन आहूजा ने इस कार्यक्रम को होस्ट किया। यह वेलेन्टाइन डे स्पेशल सांग शाहिद माल्या, सोमालिता, एफि डिकोस्टा ने गाया है। संगीतकार मानव पोद्दार और किरण कामत, गीतकार विमल कश्यप हैं। इसके डायरेक्टर पन्ना मजूमदार हैं। यहां स्नेहा शंकर और आदित्य शंकर भी मौजूद थीं जो लाइमलाइट प्रोडक्शन का नेक्स्ट अल्बम कर रहे हैं।

चीफ गेस्ट राजू श्रीवास्तव ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि रब्बा मेरे बहुत ही प्यार भरा गाना है। मैंने इसका वीडियो देखा जो मुझे काफी अच्छा लगा। गाने की लोकेशन हो या शादाब खान की परफॉर्मेंस हो या शाहिद माल्या की आवाज़ हो सबकुछ बेमिसाल है। मैं शादाब खान  का इंडस्ट्री में स्वागत करता हूं।

दिलीप सेन समीर सेन ने भी इस गाने की तारीफ की और राम शंकर द्वारा प्रेजेंट किए गए रब्बा मेरे गाने को लाजवाब बताया और कहा कि यह २०२२ का सबसे लोकप्रिय अल्बम सांग साबित होगा।

राम शंकर ने बताया कि जब मैंने यह गाना सुना तो बेहद प्रभावित हुआ और मैंने शादाब से कहा कि यह गीत बहुत ही अच्छा बन गया है, इसे सही से प्रोमोट करने और रिलीज करने की जरूरत है और इस तरह मैं लाइमलाइट प्रोडक्शन से जुड़ गया। यह प्रोडक्शन हाउस आगे भी कई म्यूज़िक वीडियो लेकर आने वाला है जिसकी तैयारियां हो रही हैं।

इस गाने के सिंगर शाहिद माल्या ने कहा कि मेरे करियर की शुरूआत ही शाहिद कपूर की फिल्म “मौसम” के सुपर हिट गाने “रब्बा मैं तो मर गया” से हुई थी। अब इस गाने का नाम भी रब्बा मेरे है जो बहुत ही शानदार है।

मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में जब यह गाणा लांच किया गया तो यहां बॉलीवुड की कई हस्तियां स्पेशल गेस्ट के रूप में मौजूद थीं। काफी बड़े पैमाने पर शूट करके इस हाई क्वालिटी के गाने को तैयार किया गया है। गाने में शाहिद माल्या की सुरीली आवाज कमाल कर रही है। इस म्यूज़िक वीडियो को बहुत ही भव्य ढंग से बेहतरीन लोकेशन पे फ़िल्माया गया है। इसका संगीत दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रहा है। यहां आए सभी मेहमानों ने शादाब खान को शुभकामनाएं दीं और गाने के सुपर हिट होने की कामना की। इस म्यूज़िक वीडियो का पीआर का काम रमाकांत मुंडे द्वारा किया है।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

     

Ram Shankar Presents Shadab Khan Starrer Music Album “Rabba Mere” Launched by Raju Srivastava

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.