Jan 18, 2022

Posted by in Breaking News | Comments Off on विनोद यादव के लिए वरदान साबित होगी बल और बलिदान – लेखक मनोज पांडे

विनोद यादव के लिए वरदान साबित होगी बल और बलिदान – लेखक मनोज पांडे

विनोद यादव के लिए वरदान साबित होगी बल और बलिदान – लेखक मनोज पांडे

भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी लेखनी से सभी को मंत्रमुग्ध करने वाले चर्चित लेखक मनोज पांडे ने राइजिंग स्टार विनोद यादव की आगामी भोजपुरी फिल्म बल और बलिदान की कहानी लिखी है। दबंग सरकार, बबली के बारात, शुभ विवाह, रक्तभूमि, लड़ाई, कालिया, मर्द तांगेवाला, लाल दुपट्टे वाली, मुख्तार, बेमिसाल खिलाड़ी,  तेरे संग यारा, वादा कर ले साजना, प्रतिघात, कहर, लग्न पत्रिका, प्रेमरंग जैसी बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों की कहानी लिखने वाले कहानीकार मनोज पांडे ने बल और बलिदान की कहानी लिखी है। जिसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई जोरो शोरो से शुरू है। हाल ही में फिल्म की एडिटिंग खत्म हुई है।

वे कहते हैं कि विनोद यादव के फिल्म सफर का टर्निंग पॉइंट साबित होगी बल और बलिदान। ये कहानी अब तक कि मेरी लिखी सभी कहानियों से बहुत ही भिन्न है। जिसमें त्याग और समर्पण को बखूबी एक अलग ढंग दर्शाया गया है। वैसे कहते हैं कि हर फिल्म हीरो या हीरोइन का करेक्टर दमदार होता है लेकिन बल और बलिदान में मैंने सभी भूमिकाओं को एक दूसरे से बंधा है। अगर में एक शब्द में कहूँ तो इसे विनोद यादव के सिवा कोई और नहीं कर सकता हैं। ये फिल्म विनोद के कैरियर को एक अलग ऊंचाई पर ले जाने वाली है। क्योंकि इसका निर्देशन इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक आंनद डी गहतराज ने किया है। फिल्म में पद्मश्री उदित नारायण और दीपा नारायण ने अपनी मधुर आवाज में गाने भी गाए हैं।

आपको बता दें कि अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ‘बल और बलिदान’ का निर्देशन अवॉर्ड विनर निर्देशक आनंद डी गहतराज कर रहे हैं, वही फिल्म की को-प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं। फिल्म में म्यूजिक एस कुमार, प्रसार प्रचार आरआरजे मीडिया, डीओपी नरेंद्र पटेल, डांस मास्टर ज्ञान सिंह, आर्ट डायरेक्टर राजेंद्र नाथ गुप्ता, ईपी विजय प्रसाद, प्रोडक्शन असिस्टेंट अमरजीत दास है। फिल्म में अभिनेता विनोद यादव, सुदीक्षा झा, अनूप अरोरा, सोनू पांडे, सुधा झा, विद्या सिंह, बृजेश त्रिपाठी, माही निशा, अजय यादव, रवि शेखर, प्रकाश जैस सहित कई कलाकार हैं।

Bal Aur Balidaan will prove to be a boon for Vinod Yadav – Writer Manoj Pandey

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.