Mar 21, 2021

Posted by in Albums | 0 Comments

Priyanka Singh And Feat.Neelam Giri Saiyan Mila Hai Ladkaiya Trending On Youtube

Priyanka Singh And Feat.Neelam Giri Saiyan Mila Hai Ladkaiya Trending On Youtube

नीलम गिरी और प्रियंका सिंह का ‘सईयां मिला है लड़कईयां’ ने यूट्यूब पर बढ़ाई गर्मी

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के साथ मिलकर भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि जब भी उनकी आवाज यूट्यूब पर आएगी वो सबके दिलों पर छा जाएगी। अब चाहे वो गाना ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा हो’ या उनका गाया हुआ लेटिस्ट सांग ‘सईयां मिला है लड़कईयां’।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत प्रियंका सिंह की मधुर आवाज में गाया हुआ लेटिस्ट सांग ‘सईयां मिला है लड़कईयां’ जो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही इस गाने में एक और खास बात है। और वो खास बात है। भोजपुरी इंडस्ट्री की नई संसेशन नीलम गिरी जिनके द्वारा किसी गाने में परफॉर्म करते ही गाने के व्यूज लाखों में भाग जाते हैं। ‘सईयां मिला है लड़कईयां’ को नीलम गिरी के ऊपर फिल्माया गया है। जिसमें नीलम का हॉट अवतार देखकर दर्शकों ने अपने दांतों तले उंगलियां दावा ली हैं। ‘सईयां मिला है लड़कईयां’ में नीलम ने अपनी हॉट अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। वे जब भी किसी गाने में परफॉर्म करती हैं। उस गाने को यूट्यूब पर लाखों में व्यूज बड़े ही आसानी से मिल जाते हैं। इन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में आते ही आग सी लगा दी है। और तमाम अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए नीलम इंडस्ट्री ममें चर्चा का विषय बनी हुईं है। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

‘सईयां मिला है लड़कईयां’ को प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। गाने का लेखन और रैप सुमित सिंह चंद्रवंशी ने किया है। म्यूजिक आर्यन शर्मा, कंपोजर विजय चौहान, स्टूडियो आर्यन रिकार्ड्स (मुंबई),  डायरेक्शन रवि पंडित कोरियोग्राफर रितिक (आरा), एडिट दीपक पंडित के द्वारा किया गया है और गाने को म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.