Jan 6, 2021

Posted by in Breaking News | Comments Off on Inflix India – A Full-Fledged Native App With The Treasure Of Non-Stop Entertainment

Inflix India – A Full-Fledged Native App With The Treasure Of Non-Stop Entertainment

Inflix India – A Full-Fledged Native App With The Treasure Of Non-Stop Entertainment

इन्फ्लिक्स इंडिया (Inflix India): एक सम्पूर्ण देसी एप जहां नॉन स्टॉप मनोरंजन का है खजाना

सपना चौधरी पहली बार भोजपुरी सिनेमा में मेन लीड में आ रही हैं

बतौर लीड एक्ट्रेस सपना चौधरी की पहली भोजपुरी फिल्म होगी मेगा बजट मूवी

फिल्म में सपना चौधरी के अपोजिट कई बड़े सितारे भी दिखेंगे

फिल्म के टाइटल और बाकी स्टार कास्ट की जल्द होगी ऑफिशियल घोषणा

इन्फ्लिक्स इंडिया (Inflix India) के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के डायरेक्टर ब्रजेश मौर्या होंगे

अपने डांस और म्युज़िक विडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के अक्सर वीडियोज वायरल होते रहते हैं. उन्होंने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सपना के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान थे. सपना चौधरी ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. लेकिन अब धमाकेदार खबर यह है कि सपना चौधरी पहली बार भोजपुरी सिनेमा में मेन लीड में आ रही हैं. इस फिल्म की जल्द शुरुआत होने वाली है. इस बड़े लेवल की फिल्म में सपना चौधरी के अपोजिट कई बड़े सितारे होंगे, जिनकी घोषणा जल्द की जाएगी.

बता दें कि बतौर लीड एक्ट्रेस सपना की यह पहली भोजपुरी फिल्म है।

इन्फ्लिक्स इंडिया (Inflix India) के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के डायरेक्टर ब्रजेश मौर्या होंगे और प्रुड्यूसर सुशील वर्मा. फिल्म का टाइटल भी अभी फाइनल नहीं हुआ है. यह एक बिग बजट भोजपुरी फिल्म होगी जो एक अलग ही लेवल पर बनाई जा रही है.

आपको बता दें कि इन्फ्लिक्स इंडिया (Inflix India) एक नया एंटरटेनमेंट एप है, जो भरपूर मनोरंजन का साधन है। यहां दर्शकों के लिए बिना विज्ञापन वाले शोज देखने को मिलेंगे। एक से बढ़कर एक शॉर्ट फिल्मे, वेब सिरीज़ और कई शोज भी यहां मौजूद हैं। इन्फ्लिक्स की टैगलाइन है “इंडिया दिल से एनिटाइम”. जी हां यह एक सम्पूर्ण भारतीय एप है। यहां पे “डांसेशन” जैसे शोज भी हैं जहां दर्शक कत्थक सहित नृत्य के कई फॉर्म सीख सकते हैं। “रंगमंच” के टॉपिक पर यहां कई हिंदी शॉर्ट फिल्मे उपलब्ध हैं। इन्फ्लिक्स इंडिया (Inflix India) पर गुजराती शॉर्ट स्टोरीज भी देखने को मिलेंगी। तो इतना खूबसूरत एप अब भोजपुरी फिल्मों के निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रहा है और वह भी सपना चौधरी को मुख्य भूमिका में लेकर, तय्यार हो जाइए एंटरटेनमेंट का नोन स्टॉप शो देखने के लिए।

इन्फ्लिक्स इंडिया ( Inflix India) के अधिकारी ने बताया कि हमारी कोशिश होगी कि इस मेगा मूवी को एक साथ आल ओवर इंडिया के सिनेमा हॉल में रिलीज किया जाए. इस फिल्म के लिए 20 हजार किलोमीटर का डिजिटल प्रोमोशन प्लान किया गया है जो यूपी बिहार, झारखण्ड, दिल्ली, पंजाब, कोलकाता, मुंबई और गुजरात में किया जाएगा.

सपना चौधरी के फैन्स के लिए यह डबल सेलेब्रेशन का मौका है. वैसे तो अपने डांस के जलवे दिखा कर सपना देश विदेश में अपनी एक बड़ी और एक अलग पहचान कायम कर चुकी हैं। लेकिन अब वे भोजपुरी सिनेमा में भी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। जिस तरह डांसिंग क्वीन सपना चौधरी स्टेज पर गदर मचाती हैं कहा जा रहा है कि इस भोजपुरी सिनेमा में भी वह तबाही मचा देंगी. जिस तरह उनके फैन्स बार-बार उनके वीडियो देखते हैं, कुछ वैसा ही इस भोजपुरी फिल्म से होगा जब यह सिनेमाघर में रिलीज होगी.

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.