Posted by on Dec 25, 2018 in Actors, Bhojpuri News, Breaking News | 0 comments

Ajay Dixit Actor Honored At 13th Bhojpuri Film Awards

Ajay Dixit Actor  Honored At 13th Bhojpuri Film Awards

अजय दीक्षित सम्‍मानित 13वें भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड समारोह में

भोजपुरी एक्शन स्टार अजय दीक्षित 13वें भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड समारोह में भोजपुरी फिल्‍म ‘फूहड़ सनीमा’ के लिए यूपी के कैबिनेट मिनिस्‍टर नंद गोपाल गुप्‍ता, अभिनेता सुरेंद्र पाल और आयोजक विनोद गुप्‍ता के हाथों विशेष अवार्ड से सम्‍मानित किये गए। इस सम्‍मान के बाद अजय दीक्षित ने कहा कि वे 13वें भोजपुरी फिल्‍म अवार्ड समारोह को धन्‍यवाद कहना चाहते हैं कि इस अवार्ड में उनकी फिल्‍म ‘फूहड़ सनीमा’ को नोटिस लिया गया और यह‍ सम्‍मान मुझे दिया गया । यह फिल्म भोजपुरी फिल्मों की वल्गरिटी के खिलाफ थी। इसके अलावा मेरी फिल्म बेटवा बाहुबली – 2 चार कैटगरी बेस्ट डिजाइन, बेस्ट एक्शन, बेस्ट आइटम सांग और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेशन में आया। इससे पहले बेटवा बाहुबली 1 के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदिता  अभिनेता का अवार्ड मिल चुका है। बेस्ट राष्ट्रीयता एकता  अवार्ड फिल्म और बेस्ट नवोदित अभिनेता अवार्ड भी मिल चुका है फिल्म ”नजरिया तोसे लागी” के लिए  ।

उन्‍होंने कहा कि आज कल भोजपुरी सिनेमा का स्‍तर काफी बढ़ा है। यही वजह है कि न  सिर्फ बड़े पैमाने पर फिल्‍में बन रही है, बल्कि दुनिया भर में इसे नोटिस भी किया जाने लगा है। इस सम्‍मान से वे एक्‍साइटेड हैं और आगे भी अच्‍छी भोजपुरी फिल्‍में बनायेंगे।

अजय इन दिनों वे शिवकाली क्रिएशन्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘सनम परदेशिया’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं,जिसकी शूटिंग पाल घर, मनोर में चल रही है। इसके निर्माता शकुन साहू और निर्देशक सुनील मोटवानी हैं। अजय दीक्षित लेखक – निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा की फिल्म ‘लाल इश्क’ में भी नजर आयेंगे और इस फ़िल्म की शूटिंग मुम्बई में अगले महीने होगी। वहीं, अजय दीक्षित की फिल्म ‘आखिर कब तक’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस दस्‍तक देने को भी तैयार है, जिसमें उनके अपोजिट नीलू शंकर नजर आयेंगी। फ़िल्म में विलेन के भूमिका में अवधेश मिश्रा भी होंगे। वहीं, गोस्वामी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म ‘मोस्‍टवांटेड’ की मुख्य भूमिका में भी अजय दीक्षित हैं, जिसके निर्देशक कुंदन शुक्‍ला हैं। इसके बाद अजय दीक्षित, रमेश द्विवेदी की फ़िल्म ‘वादा कर ले साजना’ में भी नज़र आएंगे राजेश बलक की फ़िल्म ‘जय कन्हैया लाल की’ और ‘यारी’ भी अजय दीक्षित कर रहे हैं।ब्लॉसम एंटरटेनमेंट की फ़िल्म बनारसिया में भी अजय दीक्षित नज़र आएंगे।

——–Sanjay Bhushan Patiyala

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.