Gehana Vasisth Did 10 Projects In A Year 2018

माया नगरी मुंबई में रोज हजारों मॉडल अपना किस्मत आजमाने आते हैं। कम ही ऐसे मॉडल हैं जिनको सफलता प्राप्त हुई हैं। एक मॉडल जो छत्तीसगढ़ से कुछ साल पहले मुंबई आई और आज सफलता के शिखर पर खड़े हैं।  2018 में सब से ज्यादा प्रोजेक्ट में अभिनय कर नया रेकॉर्ड बनाया है। नाम वंदना तिवारी अपने फिल्मी नाम गेहाना वशिष्ठ द्वारा जानी जाती हैं। Gehana Vasishth एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन एक्ट्रेस है।  मॉडल के रूप में कई ब्रांडों के लिए काम करने के बाद, उन्हें ऑनलाइन प्रतियोगिता के माध्यम से मिस एशिया बिकिनी के ताज जीती हैं। उसने 85 से अधिक विज्ञापन किए। उनकी पहली फ़िल्म डियायांड नामक तेलुगू सिनेमा में छोटी सी भूमिका निभाई, उसके बाद एक के बाद एक कई साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी और कोई भाषाओं में प्रमुख भूमिका निभाई हैं।

   

100 से ज्यादा हिट वीडियो एल्बम और शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं। 2018 में सब से ज्यादा फ़िल्म और एल्बम में अभिनय कर रिकॉर्ड कायम किया। एक साल के भीतर 10 प्रोजेक्ट कर बड़े बड़े एक्ट्रेस का रिकॉर्ड तोड़ दिया। सभी प्रोजेक्ट बड़े बैनर तले बनी है।

गेहाना वशिष्ठ का सफरनामा

गेहाना चिरिमिरी, छत्तीसगढ़ और भोपाल, मध्य प्रदेश से अपनी स्कूली शिक्षा की है। बाद में उन्होंने ऑल सेंट्स कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी, भोपाल से कंप्यूटर साइंस में अपनी इंजीनियरिंग डिग्री पूरी की। पहली बार टीवी में काम करने के लिए शाहरियर खान ने उनसे संपर्क किया, जिसके बाद उन्हें मोंटे कार्लो ब्रांड के लिए अपना पहला मॉडलिंग विज्ञापन मिला, फिर कई विज्ञापन  में  प्रमुख मॉडल रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने ‘फिलिप्स एरिना’, शेवरलेट क्रूज़ कार, ‘ड्रीमस्टोन आभूषण, ‘पलक साड़ी’ और कई अन्य सहित अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के लिए मुख मॉडल के रूप में काम किया। उसने लगभग 100 विज्ञापन किए। सहारा वन टेलीविजन चैनल में उन्हें एंकर के रूप में पेश किया गया था। बाद में उन्होंने स्टार प्लस पर सीरियल बेहेनिन में मुख्य भूमिका निभाई और एमटीवी इंडिया पर ट्रू लाइफ शो पर वीजे के रूप में दिखाई दिया। 2012 में मिस एशिया बिकिनी  मॉडल प्रतियोगिता में जीत हासिल की।

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On