Nov 25, 2018

Posted by in Actors, Bhojpuri News, Breaking News | Comments Off on Actor Ajay Dixit And Surendra Mishra Honoured

Actor Ajay Dixit And Surendra Mishra Honoured

Actor Ajay Dixit And Surendra Mishra Honoured

फिल्‍म ‘लाल इश्क’ के अभिनेता अजय दीक्षित और सुरेंद्र मिश्रा को किया गया सम्मानित

छठ पूजा मौके पर बहुजन विकास अघाड़ी द्वारा आयोजित भव्य छठ पूजा कार्यक्रम में भोजपुरी फिल्म ‘लाल इश्क’ के अभिनेता अजय दीक्षित और फिल्म के लेखक-निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा को समारोह में सम्मानित किया गया। वहीं, अजय दीक्षित के साथ बेटवा बाहुबली 2 फेम अभिनेत्री नीलू सिंह समारोह में उपस्थित थी। इस मौके पर पहली बार अजय दीक्षित ने छठ गीत गाया और पब्लिक डिमांड पर अपने फिल्‍मों के बहुत सारे डॉयलॉग बोले।

इस अवसर पर बहुजन विकास अघाड़ी के लोकनेता हितेंद्र ठाकुर, आमदार क्षितिजा ठाकुर, सभापति भारत भाई मकवाना सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। अभिनेता अजय दीक्षित ने सभी उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया। साथ इस सम्मान के लिए पार्टी के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया। अजय ने आगे कहा कि मैं ये सम्मान पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इस तरह के सम्मान जब हमें प्राप्त होते हैं, तो हमारा मनोबल और भी बढ़ता है। साथ ही लेखक-निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा ने भी सभी लोगों का तहेदिल से धन्यवाद दिया।

बहुजन विकास अघाड़ी के लोकनेता हितेंद्र ठाकुर ने कहा कि अजय दीक्षित काफी मंझे हुए कलाकार है। हाल ही में अजय दीक्षित की भोजपुरी फिल्म “लाल इश्क” का मुहूर्त संपन्न हुआ है। इस फ़िल्म का निर्माण विजसन फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फ़िल्म के बारे मे अजय दीक्षित ने बताया कि जब मैंने ”लाल इश्क़” की कहानी सुनी तो सुनते ही मैंने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भर दी, क्योंकि इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट बाकी जितनी भी फ़िल्म मैंने की हैं उन सब से हटके है। मैं लेखक-निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा के साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ। फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से बनारस के रमणीय स्थलों पर शुरू की जाएगी।

गीत प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,सुमित चंद्रवर्सी,रिजवान खान और सुरेंद्र मिश्र ने लिखा हैं। फ़िल्म को संगीत दिया है अनुज तिवारी ने । फ़िल्म में एक्शन का जिम्मा इकबाल सुलेमान ने लिया है। फ़िल्म का छायांकन शकील खान करने वाले है ,एडिटर चैतन्य स्वामी, नृत्य निर्देशन सुनील मोटवानी और ईपी अखिलेश सिंह है।

————–Sanjay Bhushan Pataiayala (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.