Posted by on Oct 4, 2018 in Latest News, News | 0 comments

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma’s actor Iyer Aka Tanuj Mahashabde & Mere Sai Actress Sneha Wagh Celebrates Gandhi Jayanti In A Very Special Way

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma’s actor Iyer Aka Tanuj Mahashabde & Mere Sai Actress Sneha Wagh Celebrates Gandhi Jayanti In A Very Special Way

मुंबई : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस एक्टर मिस्टर अय्यर और ‘मेरे साई ‘फेम एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने अपने अंदाज़ में ख़ास बना दिया।
गाँधी जयंती के शुभ अवसर पर पूरा देश जश्न मना रहा है इस खास मौके को और खास बनाने के लिए मुंबई के कांदिवली स्थित रघुलीला मॉल में’ K- 1 म्यूजिक एकेडमी’ द्वारा एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया। और इस कॉन्सर्ट को सपोर्ट करने पंहुचे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस एक्टर अय्यर और ‘मेरे साई ‘ सीरियल की लीड एक्ट्रेस स्नेहा वाघ।
इस दौरान इस कॉन्सर्ट में सभी सिंगर ने गाँधी जी को समर्पित लोकप्रिय गीत ‘….साबरमती के संग तूने कर दिया कमाल रघु पति राघव राजा राम ‘को गा कर लोगों को सम्मोहित कर दिया।

  
म्यूजिक कॉंसर्ट में दोनों स्टार मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने गाँधी जी के विचार और उनके आदर्शों पर चलने और अपनाने का सन्देश भी दिया।
इस दौरान मिस्टर अय्यर ने प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की। मि.अय्यर की माने तो उन्हें मोदी में सरदार वल्लभ भाई पटेल की छवि नज़र आती है।
मीडिया से बातचीत के दौरान स्नेहा ने नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद पर अपना पक्ष रखा और कहा कि सेक्शूअल हेरेसमेंट केस से दोनो को गुज़रना पड़ता है! चाहे वह पुरुष हो या महिला और कहा कि अगर कोई इस चीज पर बोल रहा है तो वह अपना जिगरा बड़ा रखता है तभी वह बोल सकता है!

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.