Sequel To Rani Mukherjee Starrer Mehandi To Roll Soon by Director Hamid Ali

रानी मुखर्जी की फ़िल्म ‘मेंहदी’ का बनेगा सीक्वल

निर्देशक हामिद अली ने शुरू की अपनी नेक्स्ट मूवी ‘ये होती है माँ’ की शूटिंग

रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘मेंहदी’ डायरेक्ट करने वाले निर्देशक हामिद अली अब इस फ़िल्म के सीक्वेल की तैयारी कर रहे है, उन्होंने ‘मेंहदी 2’ की घोषणा भी कर दी है। लेकिन उससे पहले वह माँ पर एक इमोशनल ड्रामा बना रहे हैं, जिसका नाम है ‘ये होती है माँ’। पिछले दिनों मुम्बई के फीउचर स्टूडियो में इस फ़िल्म के मुहुर्त के साथ इसकी शूटिंग शुरू हो गई। इस फ़िल्म मे निशीगंधा और गोपी भल्ला के अलावा और भी कई जाने माने अदाकार नज़र आएंगे।

कौबर एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘ये होती है माँ’ के निर्देशक हामिद अली खान, निर्माता जे ए अहसानी, लेखक मनोज कुमार सिंह, म्यूजिक डायरेक्टर पलाश चौधरी, लक्ष्मी नारायण, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, कॉस्टयूम डिज़ाइनर जाफ़र अली मुंशी हैं। माँ का टाइटल रोल फ़िल्म में निशीगंधा अदा कर रही हैं। प्रोड्यूसर जे ए अहसानी इस फ़िल्म में अहम भूमिका भी निभा रहे हैं।

  

प्रोड्यूसर जे ए अहसानी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके मन मस्तिष्क में माँ पर एक फ़िल्म बनाने का ख्याल चल रहा था। एक शूटिंग के दौरान हामिद अली जी से मुलाकात हुई मैं उनकी फैमिली ड्रामा फिल्मो का फैन रहा हूं इसलिए मैंने उन्हें इस सब्जेक्ट पर फ़िल्म बनाने की ज़िम्मेदारी दी। स्क्रिप्ट पर काफी काम हुआ और अब देखिये इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। फ़िल्म में चार गाने है।

निर्देशक हामिद अली ने बताया कि मैंने

‘हम है किंग’ बच्चों की एक फ़िल्म बनाई है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है। मैं कंटेंट को ही स्टार मानता हूं। ये होती है माँ का कंटेंट भी बहुत अच्छा है। माँ माँ ही होती है इस वन लाइन पर आधारित है इसकी स्टोरी।’ हामिद अली ने ‘मेंहदी 2’ के बारे में बताया कि जाफ़र फिल्म्स इन एसोसिएशन विथ कौबर एंटरटेनमेंट प्रस्तुत ‘मेंहदी 2 के लेखक मनोज कुमार सिंह, संवाद सन्तोष सरोज, को प्रोड्यूसर रौशन के साव, डीओपी त्रिलोक चौधरी हैं। इस फ़िल्म को आज के माहौल के अनुसार बनाया जाएगा जिसमे महिला सशक्तिकरण की बाते होंगी। मेहदी 2 की टैग लाइन है ‘ ए स्टोरी ऑफ रिवेंज’।

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On