Posted by on Feb 2, 2018 in News | 0 comments

Giraftaar Bhojpuri Film Lavish Muhurat Held In Mumbai

Giraftaar Bhojpuri Film Lavish Muhurat Held In Mumbai

कानूनी दांव पेंच की कहानी पर बेस्ड भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ का भव्य मुहूर्त संपन्न

मुंबई के गोरेगांव स्थित कृष्‍णा रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो में आज भोजपुरी फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ का भव्‍य मुहूर्त संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म की पूरी स्‍टार कास्‍ट के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े कई गणमान्‍य लोगों ने शिरकत किया। सभी ने वाई के फिल्‍म्स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फिल्‍म के लिए कंसेप्‍ट को सराहा और कहा कि ये एकदम नई कहानी है। आज कल भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री काफी तेजी से आगे बढ़ रही है, ऐसे में फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ उस रफ्तार को और बढ़ायेगी।

वहीं, फिल्‍म के निर्माता राहुल सहनी ने मुहूर्त के दौरान आये सभी अतिथियों का आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘गिरफ्तारी’ एक अलग ही तरह का कंसेप्‍ट और अवधारणा के साथ हमने बनाने का फैसला किया है। यूं तो अक्‍सर फिल्‍मों में पुलिस और अपराधी की कहानी लोग देखते हैं। मगर इस फिल्‍म में कानून के उन दांव पेंच के बारे में पता चलेगा, जिसमें लोगों की गिरफ्तारी होती है। हालांकि इस फिल्‍म की कहानी का सफर काफी रोमांचक और मनोरंजक होगा। इसे देखकर दर्शकों को कुछ नया ही मिलेगा।

फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने बताया कि फिल्‍म की कहानी काफी मजबूत और इंटरटेनिंग है। यह अपने आप में ही भोजपुरी के अन्‍य फिल्‍मों से अलग है। इसमें एक्‍शन, इमोशन, लव, रोमांस को अलग ही तरह से प्रजेंट किया जायेगा, जो अब तक दर्शकों ने नहीं देखा होगा। इस फिल्‍म में गाने भी काफी खूबसूरत होंगे, जो लोगों के जुबान पर चढ़़ जायेंगी। फिल्‍म टोटली इंटरटेनमेंट बेस्‍ड है, जो पूरे तीन घंटे दर्शकों को बोर नहीं करने वाली है। इस फिल्‍म से लोग खुद का जुड़ाव महसूस करेंगे।

वहीं, फिल्‍म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि ये कहानी उनके दिल के काफी करीब है। फिल्‍म के सह निर्माता अमित सिंह हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, योगेश सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के लिए गीत मनोज मतलबी और सुमित सिंह ने लिखा और संगीत दिया छोटे बाबा ने।

——Sanjay Bhushan Patialya (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.