Ropesh R. Babu’s New Bhojpuri Romantic Song For Valentine Chahat

अपनी ‘चाहत’ का इजहार करने को तैयार- रूपेश आर बाबू
वेलेनटाइन का महीने अभी आना बांकी है, लेकिन लोकप्रिय अभिनेता रूपेश आर बाबू इन दिनों अपनी ‘चाहत’ का इजहार करने को तैयार हैं। उन्‍होंने अपनी ‘चाहत’ को एक गाने की जरिये जाहिर किया है, जो भोजुपरी में अब तक का सबसे रोमांटिक गाना होगा। ‘चाहत’ अलबम का गाना ‘तोह के चाहत रहिल बा हम हर खुशी लेके’ का ऑडियो वेब म्‍यूजिक ने अपने यू-टयूब चैनल पर रिलीज किया है।
इस बारे में रूपेश आर बाबू कहते हैं कि यह बहुत ही प्‍यारा सा गाना है। इस गाने में लव और इमोशन को बखूबी प्रजेंट किया गया है। ऐसे गाने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में कम सुनने को मिलते हैं। यह रूटीन भोजपुरी गानों के बीट से अलग सॉफ्ट म्‍यूजिक के साथ बनाया गया, जो श्रोताओं के दिल से सीधे कनेक्‍ट करेगा। ‘चाहत’ अलबम का ये गाना मेरे तो दिल के करीब है। इसलिए उम्‍मीद करता हूं श्रोताओं को भी खूब पसंद आयेगी।


रूपेश आर बाबू को भोजपुरी फिल्‍मों उनके उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए चंपारण वेलफेयर ट्रस्‍ट के द्वारा ‘चंपारण रत्‍न’ की उपाधि से पिछले दिनों सम्‍मानित किया जा चुका है। वे इन दिनों शॉर्ट फिल्‍म पर भी काम कर रहे हैं। इसी बीच उनका यह म्‍यूजिक तोहफा उनके फैंस के लिए खास है, जिसमें उन्‍होंने एच शंकर हरि के साथ जुगलबंदी की है।
वहीं, अलबम के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि ‘चाहत’ अलबम का गाना ‘तोह के चाहत रहिल बा हम हर खुशी लेके’ को लिखा है अविनाश पांडेय ने और इसे संगीतबद्ध भी उन्‍होंने ने ही किया है। इस गाने के लिए वी. डी. मिश्रा को ब्‍लेसिंग, क्‍योंकि उन्‍होंने भी इस गाने में अपना अहम योगदान दिया है। इस वजह से यह गाना इतना खूबसूरत हो सका है, जो लोगों के रूह को छू लेगा।  ———-Sanjay Bhushan Patialaya (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On