Khesarilal Yadav And Lal Babu Pandit’s Bhojpuri Film Raja Jani Shooting Completed

खेसारीलाल यादव और लाल बाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म ‘राजा जानी’ की शूटिंग पूरी

निर्देशक लालबाबू पंडित ने अपनी एक और भोजपुरी फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका नाम है – ‘राजा जानी’, फिल्‍म की शूटिंग भगवान शिव की नगरी देवघर और कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म इस साल समर सीजन यानी जून में रिलीज होगी। फिलहाल इन दिनों ‘राजा जानी’ के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम कोलकाता में जोर – शोर से चल रहा है। फिल्‍म में एक बार फिर से भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव नजर आयेंगे और उनके साथ इस फिल्‍म से दो बंगला ब्‍यूटी प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही हैं। ध्‍यान रहे कि इससे पहले भी लालूबाबू पंडित ने अपनी पिछली सुपर डूपर हिट फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ में मणि भट्टाचार्य को लांच कर चुके हैं।

    

वहीं, निर्देशक लालबाबू पंडित से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘राजा जानी’ की कास्टिंग स्‍टोरी के अनुसार की गई है। इसमें खेसारीलाल यादव के आपोजिट फ्रेश चेहरे की तलाश थी, जो प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के रूप में पूरी हुई है। वैसे इंडस्‍ट्री में कई सारी अच्‍छी और खूबसूरत अदाकारा हैं, मगर ‘राजा जानी’ की कहानी नये हिरोइन को ध्‍यान में रखकर तैयार की  गई थी। वैसे प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता की अदाकारी भी काफी बेहतरीन रही। उनके साथ खेसारीलाल यादव  की ऑन स्‍क्रीन फ्रेश जोड़ी काफी दमदार है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। ठीक उसी तरह जैसे फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ में लोगों ने खेसारीलाल यादव  यादव को मणि भट्टाचार्य के साथ पसंद किया।

उधर, फिल्‍म की शूट पूरी होने पर खेसारीलाल यादव  ने ‘राजा जानी’ की पूरी टीम को बधाई दी और कहा कि वे इस फिल्‍म के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं। उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं, इसलिए उन्‍होंने शूट के दौरान भगवान भोलेनाथ के दरबार में रूद्राभिषेक भी किया था और बोल बम के जायकारे भी लगाये थे। उन्‍होंने कहा कि ‘राजा जानी’ जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है और लालबाबू का जवाब नहीं है। वे काफी अच्‍छे निर्देशक हैं, जिन्‍होंने मुझ पर ‘जिला चंपारण’ के बाद इस फिल्‍म के लिए भी विश्‍वास जताया।

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले निर्मित इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला। फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज के.कुशवाहा ने लिखी है।

—-SANJAY BHUSHAN PATIYALA(PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On