Be Ready To Welcome New Year  Patnaites- Sunil Kumar Sinha

नए साल के स्‍वागत को पटनाइटस हो जायें तैयार  : सुनिल कुमार सिन्‍हा

पटना, 27 दिसंबर 2017 : साल 2018 के आगाज-ए-जश्‍न को यादगार बनाने के लिए और पुराने साल की विदाई पर पटना का फेमस होटल कौटिल्‍य विहार पूरी तरह तैयार है, जहां फिल्‍म अभिनेत्री मोनिका बेदी, रियालिटी शो नच बलिये की दलजीत कौर और बॉलीवुड कलाकार चार चांद लगाने आ रहे हैं। इसके अलावा मुंबई से आ रहे कई अन्‍य कलाकार भी अपनी प्रस्‍तुति देंगे। इसलिए पटनाइटस नए साल के स्‍वागत जश्‍न में डूबने को तैयार हो जायें। उक्‍त बातें आज एक संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान होटल कौटिल्‍य विहार के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सुनील कुमार सिन्‍हा ने कहीं।

उन्‍होंने बताया कि इस बार भी कौटिल्‍य विहार का न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन खास होगा, जब बॉलीवुड दिवा अपनी परफॉर्मेंस से न्‍यू ईयर पार्टी को सबों के लिए यादगार बना देगी। उन्‍होंने बताया कि एक्‍स-आर्यमन प्रोटेक्‍शन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड की यूनिट होटल कौटिल्‍य विहार में साल 2014 की न्‍यू ईयर पार्टी में संभावना सेठ और अभिजीत घोषाल, 2015 की वेलइनटाइन पार्टी में शेफाली जरीवाला, 2015 की न्‍यू ईयर पार्टी में जोया अफरोज और महक चहल, 2016 के वेलनटाइन पार्टी में पायल रोहतगी और महक चहल और 2017 में सिजलिंग स्‍टार युविका चौधरी और डांसर मोनिका राय  ने सबका मनमोह लिया था।

उन्‍होंने कहा कि इस बार भी पटना वासियों की न्‍यू ईयर पार्टी को यादगार बनाने के लिए बॉलीवुड हंगामा का अयोजन किया गया है। कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिएमहिला आरक्षी की विशेष व्‍यवस्‍था की जा रही है।  साथ ही पूरे इंवेंट में महिला और पुरूष प्राइवेट बांउसर की व्‍यवस्‍था रहेगी। इसके अलावा पटना पुलिस के जवान भी सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। कार्यक्रम की शुरूआत शाम आठ बजे से होगी, जो 12 बजे के बाद न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के साथ समाप्‍त होगी।—————TEAM RANJAN

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On