The Banotra’s New Song Don’t Fall In  Love Released

द बनोत्रा का नया सान्ग ‘डांट फाल इन लव’  रिलीज़

104.8 ओए एफ एम  से पहचान बना चुके संगीतकार और गायक द बनोत्रा का पहला गाना ‘सुन साथिया’ रिलीज होने के साथ द बनोत्रा गायकी की दुनिया के चहेता बन गये है। द बनोत्रा का अभिजीत सावंत के साथ का सुपरहिट सांग ‘इंतजार’ के साथ संगीत की दुनिया के दिग्गजों ने भी उनके उज्ज्वल भविष्य और उत्कृष्ट गायकी पर मुहर लगा दी।

द बनोत्रा का नया सान्ग ‘डांट फाल इन लव’ रिलीज़ हो गया है इस गाने को द बनोत्रा ने काफी मधुर संगीत के साथ अपने  उत्कृष्ट गायकी का नमूना पेश किया है। श्रोता इस गाने को एक बार सुनने के बाद दोबारा फिर से सुनना चाहेंगे। जितनी खूबसूरती के साथ द बनोत्रा ने इस गाने में अपना स्वर दिया है उतने ही जबरदस्त तरीके से इस गाने को कंपोज़ भी किया है। द बनोत्रा का कहना है ‘डांट फाल इन लव’ गाने उसके दिल के काफी करीब है, उसने काफी मेहनत और धैर्य से इस गाने को कम्पोज किया है। मुझे आशा है कि लोग इस गाने को पसंद करेगें। मुझे लगता है यह मेरी सबसे अच्छी रचनाओं में से एक है, में हमेशा से वैसा गानों की पेशकश करता हूँ जो दर्शकों को ध्यान में रख कर उनके मनोरंजन के लिये बनाया गया हो। द बनोत्रा का यह गीत जी म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है।

अभिजीत सावंत ने कहा, “मुझे द बनोत्रा का ‘इंतजार’ गाने का म्यूजिक और संगीत काफी पसंद आया। यह काफी आकर्षक और मधुर है। मुझे यकीन है द बनोत्रा के जितना मैंने पसंद किया श्रोता भी उसे उतना ही पसंद करेंगे। मैं गायक को उनकी इस रचना के लिये शुभकामना देता हूँ।”

द बनोत्रा का गायन शैली काफी प्रतिभाशाली है और उनका सिंगिंग में भविष्य काफी उज्जवल है।” जम्मू काश्मीर के रहने वाले द बनोत्रा का संगीत से जुड़ाव काफी पुराना है, वह पिछले चार सालों से संगीत इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। द बनोत्रा के प्रतिभा का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका गाना ‘सुन साथिया’ यूट्यूब पर पोस्ट होने के मात्र चार दिनों में 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल द बनोत्रा ‘डांट फाल इन लव’ गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। आने वाले समय में उनके कई गाने म्यूजिक इंडस्ट्री में हंगामा करने के लिए तैयार हैं।  ————- Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On