Anti Heros Group Get Applauds At Award Show

अवार्ड शो में भोजपुरी जगत का आईना बन कर उभरे एन्टी हीरोज

हमेशा कुछ अलग करने के लिए जाने जाने वाले भोजपुरिया खलनायको के ग्रुप एन्टी हीरोज ने मुम्बई में आयोजित एक अवार्ड समारोह में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर देर तक तालियों की गड़गड़ाहट गूंजती रही । मंझे हुए कलाकारों के इस ग्रुप ने अवार्ड समारोह में कुछ अलग करने की ठानी । अवधेश मिश्रा की अगुआई में खलनायको ने एक यूनिक कॉन्सेप्ट तैयार किया और 11 मिनट का परफॉर्मेंस तैयार किया । जब मंच पर उन्होंने इसे परफॉर्म किया तो दर्शक तालियों की गड़गड़ाहट से खलनायको की तारीफ की और कह उठे ये तो भोजपुरी फ़िल्म जगत का आईना है । एन्टी हीरोज ग्रुप की खासियत रही कि अवार्ड शो रहने के बावजूद सबने ड्रेस कोड का पालन किया और ब्ल्यू जीन्स और सफेद शर्ट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई । मंच पर जब सभी सदस्य एक साथ चढ़े तो दर्शको ने काफी तालिया बजाई ।

 

इस परफॉर्मेंस में अवधेश मिश्रा , संजय पांडे , अनूप अरोड़ा , दीपक सिन्हा , समर्थ चतुर्वेदी , भूपेंद्र सिंह ,  विष्णु शकंर बेलू , देव सिंह ,  संतोष पहलवान , सोनू पांडे, सुवोध सेठ ,  रोहित सिंह मटरु आदि ने परफॉर्मेंस किया जबकि मंच  के सामने इनकी हौसला अफजाई के लिए ग्रुप के सदस्य बृजेश त्रिपाठी , करण पांडे,  राजन मोदी , अयाज खान्  और पप्पू तिवारी मौजूद थे ।

उल्लेखनीय है कि मात्र दो साल पहले अस्तित्व में आए खलनायको के ग्रुप एन्टी हीरोज ने अपने कई कार्यक्रमो से भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपनी अलग पहचान बनाई ही है साथ ही उनकी एकता की चर्चा भी जबरदस्त होती है । बहरहाल , एक बार फिर भोजपुरिया खलनायको ने साबित किया है कि वे रियल हीरो हैं ।   —–Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On