Audience Appreciates Arvind Akela Kallu’s Insanity

दर्शको को भा रहा है कल्लू का पागलपन

इसी शुक्रवार रिलीज हुई निर्देशक प्रमोद शास्त्री की फ़िल्म रब्बा इश्क़ ना होवे में  अपने प्यार को पाने के जद्दोजहद में सामाजिक दबाब के कारण पागल हुए अरविंद अकेला कल्लू का पागलपन दर्शको को काफी पसंद आ रहा है । उल्लेखनीय है कि रब्बा इश्क़ ना होवे बिहार और झारखंड में शुक्रवार को अच्छी शुरुआत के साथ रिलीज हुई थी , शनिवार को  भी फ़िल्म ने अपनी रफ्तार कायम रखी है । फ़िल्म के हर दृश्य पर दर्शको की तालिया बज रही है ।

उल्लेखनीय है कि रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं जबकि प्रस्तुतकर्ता हैं गौतम सिंह , निर्मात्री हैं कनक यादव और सह निर्माता हैं आनंद श्रीवास्तव । रब्बा इश्क़ ना होवे के लेखक प्रमोद शास्त्री व एस के चौहान है जबकि गीतकार है मनोज मतलबी, एस के चौहान , श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी और संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं ।

फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं नीटू इकबाल , एक्शन निर्देशक हैं हीरा यादव , नृत्य निर्देशक हैं संजय कोरबे,  कला निर्देशक हैं अशोक विश्वकर्मा जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा।  फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू , रितु सिंह , कनक यादव , मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर , देव सिंह , दीपक सिन्हा ,  सोनिया मिश्रा , कमलाकांत मिश्रा , अजय मिश्रा , रमेश दवेदी, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं ।  —–Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On