Gangster  Dulhaniya Shooting  At Many locales Of Jharkand

झारखंड की हसीन वादियों में शुरू हुई गैंगस्टर दुल्हिनिया

जी आर 8 फिल्म्स् के बैनर तले बननेवाली भोजपुरी फिल्म  “गैंगस्टर दुल्हनिया”  की शूटिंग झारखण्ड के जमशेदपुर सहित विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो चुकी है । झारखंड के युवाओं द्वारा बनाई जा रही इस फ़िल्म के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन झा हैं।

पटकथा मो. निज़ाम का और संगीत अमन श्लोक का है , कैमरामैन है साहिल जे अंसारी , कास्ट्यूम डिजाइनर वर्षा सिंह हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत ।  नयी सोच, नये विचार को लेकर शुरू हुई यह फिल्म हमारे समाज का आधुनिक परिदृश्य प्रस्तुत करेगी। निर्माता  कुमार विवेक  और निर्देशक सौरभ सुमन झा ने इसी सोच के साथ झारखंड के कलाकारों की टीम के साथ इस फ़िल्म की शुरुआत की है ।

  

उन्होंने बताया कि झारखंड में बहुतेरे ऐसे क्षेत्र हैं, जिनके सौंदर्य का चित्रण कुछ हिन्दी फिल्मों में ही हुआ है। हमारी फिल्म का तो परिदृश्य ही झारखंड का हैै।  उनको विश्वास है कि  “गैैैंगस्टर दुल्हनिया”  नयेे ढर्रे की एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म होगी। फ़िल्म में गौरव झा , निधि झा और संजय पांडे , कन्हैया लाल , मधु रॉय, कौशिक मिश्रा , नीरज सिंह , रौशन खान , आर जे राजकुमार , श्वेता सिंह , अनुज प्रसाद , नितेश तिवारी आदि मुख्य भूमिका में हैं । इनमे से अधिकतर कलाकार झारखंड के ही हैं । निर्देशक सौरव सुमन झा ने बताया कि फ़िल्म की पूरी शूटिंग जल्द ही पूरी कर ली जाएगी । फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत हैं ।

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On