Ritesh Pandey & Priyanka Pandit Starrer Karam Yudh Film Muhurat Held In Mumbai

रितेश पांडेय व प्रियंका पंडित स्‍टारर फिल्‍म ‘कर्म युद्ध’ का मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न

अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युद्ध’ का मुहूर्त मुंबई में एक भव्‍य समारोह के साथ संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म से जुड़े जानेमाने लोग शामिल हुए। डायनेमिक अभिनेता रितेश पांडेय और फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित स्‍टारर इस फिल्‍म को अमृत गांधी प्रोड्यूस कर रहे हैं और रतन राहा इसके निर्देशक होंगे। एक्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर करण डोगरा हैं, जिन्‍होंने मुहूर्त के दौरान बताया कि ‘कर्म युद्ध’ टाइटल बहुत कुछ फिल्‍म के बारे में कहती है कि किस तरह की कहानी लोगों को देखने को मिलेगी। हमें उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी।

फिल्‍म में रितेश पांडेय, प्रियंका पंडित के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे, जिन्‍हें अब तक कई फिल्‍मों में काम साथ काम किया है। वहीं, सेकेंड हीरो होंगे लक्ष्‍य। इसके अलावा फिल्‍म में सिंगर व एक्‍ट्रेस निशा दूबे, संजय पांडेय, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनी पटेल, सोनी दुबे, संजय वर्मा व बाल कलाकार ईशिता पाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक रतन राहा कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी के हिसाब से हमने बेहतरीन स्‍टार कास्‍ट चुना है। अभिनेता रितेश पांडेय काफी अच्‍छे कलाकार हैं, वहीं अभिनेत्री प्रियंका पंडित बहुत ही डेडिकेटेड एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अभी हाल ही में अपना वजन 20 kg वेट लूज किया है। फिल्म की शूटिंग 16 अक्‍टूबर से गुजरात में होगी।

फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं। एक बार फिर दामोदार राव ने इस फिल्‍म के गानों में अपने संगीत की जादू बिखेरी है। उनके गाने बे‍हद ही मीठे होते हैं, जो लोगों के जुबान पर एक बार में चढ़ जाते हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युद्ध’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि फिल्‍म के संगीतकार दामोदर राव,लेखक अनिल विश्‍वकर्मा, डीओपी नंदू चौधरी, संकलन कोमल वर्मा, एक्‍शन नाबा स्‍टंट (हैदराबाद) और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी दा हैं।  —————-SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On