Sep 27, 2017

Posted by in Bhojpuri News, Latest News, Special News | Comments Off on Niruhua Hindustani Creates New Record With 30 Million Views On Youtube

Niruhua Hindustani Creates New Record With 30 Million Views On Youtube

Niruhua Hindustani Creates New Record With 30 Million Views On Youtube

30 मिलियन व्यू के साथ  निरहुआ हिंदुस्तानी ने बनाया रिकॉर्ड

2014 भोजपुरी फ़िल्म जगत के लिए एक स्वर्णिम साल बन कर आया । बुरे दौर से गुजर रही इस फ़िल्म जगत में जब आम फिल्मो की तरह जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की  निरहुआ हिंदुस्तानी भी रिलीज हुई तो किसी ने कोई प्रतिक्रिया नही दी । यहां तक कि फ़िल्म को अच्छी शुरुआत भी नही मिली लेकिन 3 दिन बाद से अचानक से इस फ़िल्म को मिलने वाले दर्शको की तादात में बढ़ोतरी होनी शुरू हो गई । निरहुआ हिंदुस्तानी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई और भोजपुरी पटल पर एक नई अदाकारा आम्रपाली दुबे का उदय हुआ । भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार निरहुआ के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी में उनकी जोड़ी को दर्शको ने काफी सराहा । निरहुआ हिंदुस्तानी ने उस मिथक को भी तोड़ दिया कि भोजपुरी में साफ सुथरी फ़िल्म को दर्शक नही मिल पाते हैं । निरहुआ हिंदुस्तानी के संगीत को भी काफी पसंद किया गया । निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने  फ़िल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया । यहां भी दर्शको ने उसे हाथों हाथ उठा लिया ।

यू ट्यूब पर अभी तक इस फ़िल्म को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से भी अधिक लोगो ने देखा है और अभी भी इसे देखने वालों की संख्या में रोजाना लाखों लोगों की बढ़ोतरी हो रही है ।उल्लेखनीय है की निरहुआ हिंदुस्तानी का निर्माण आदि शक्ति एंटरटेनमेंट ,  निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और राहुल खान प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया था जिसके निर्माता थे प्रवेश लाल यादव व राहुल खान जबकि निर्देशन की कमान थामी थी  सतीश जैन ने । सबसे दिलचस्प बात तो यह थी कि 8 साल से बॉक्स ऑफिस पर बादशाहत कायम रखने वाले निरहुआ की यह पचासवीं फ़िल्म थी । निर्माता प्रवेश लाल यादव व राहुल खान ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी को हर वर्ग के दर्शको ने पसंद किया जिनमे महिलाओं की तादात अधिक रही । बहरहाल , निरहुआ हिंदुस्तानी के नाम एक नया रिकार्ड तो जुड़ा ही है साथ ही इस फ़िल्म ने इस धारणा को भी गलत साबित किया है कि यू ट्यूब पर अश्लीलता को ही दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं ।   ———Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.