मिस्टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 लांच 

फिल्म और फैशन क्षेत्र में बिहार में अपार संभावनाएं : गंगा कुमार

नया ट्रेंड स्थायपित करेगा मिस्टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 : मनस कुमार

पटना: ‘बिहार में फिल्म और फैशन उद्योग की अपार संभावनाएं हैं। ये पिछले दिनों बिहार राज्य  फिल्मल विकास एवं वित्त निगम लिमिटेड ने राष्ट्रीाय और अंतराराष्ट्रीभय फिल्मय महोत्सनव कर साबित कर दिया है।‘ उक्त  बातें बिहार राज्य  फिल्म  विकास एवं वित्त निगम लिमिटेड के एमडी श्री गंगा कुमार ने आज मिस्टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 के लांचिंग समारोह के दौरान बतौर मुख्यय अतिथि कही। उन्हों ने कहा कि बिहार की प्रतिभा किसी भी मामले में कम नहीं है। फिर चाहे वो फिल्म् हो, फैशन हो या फिर कला। आज जरूरत है उस प्रतिभा को सामने लाने की। ऐसे में मिस्टीर एडं मिस बॉलीवुड 2017 फैशन की दुनियां में बिहार को आगे बढ़ाएगी। ऐसे सतत प्रयास इस दिशा में काफी अच्छे बदलाव लाएंगे।

इससे पहले पटना के होटल समर्पण नेस इन् में आयोजित मिस्टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 के लांच समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि, बिहार राज्य  फिल्मे विकास एवं वित्त निगम लिमिटेड श्री गंगा कुमार और दूरदर्शन के निदेशक श्री पी एन सिंह के साथ किया । इस दौरान श्री पी एन सिंह ने इसफैशन शो के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि पटना किसी भी मेट्रो शहर से किसी भी मायने में कम नहीं है । ये बात इस शो के माध्यम से प्रत्यक्षरूप से साबित होगी और पटना उभर कर भारत एवं विश्व के मानचित्र पर आएगा ।

वहीं, टेबलेट मीडिया इवेंट्स एंड ट्रेड फेयर सर्विसेज के चेयर मैन मनस कुमार ने मिस्टर एंड मिस बॉलीवुड 2017 के बारे में बताया कि पेट्स-2017 केअपार सफलता के बाद टेबलेट मीडिया इवेंट्स एंड ट्रेड फेयर सर्विसेज ने फ्रेंड्स क्रेएशन्स के साथ मिल कर एक अनूठे शो को लॉन्च किया । इसकाआयोजन का मुख्य  आकर्षण  है कि इसका ऑडिशन हर बड़े और मेट्रो शहर में होगा, लेकिन  इसका ग्रैंड फिनाले पटना में अप्रैल में आयोजित कियाजायेगा। शो का मकसद ज्ञान की धरती पाटलिपुत्र को विश्व स्तरीय पहचान दिलाना है ।

मनस कुमार ने बताया कि के निरंतर प्रयास से फैशन इंडस्ट्री के मशहूर फैशन कोरियोग्राफर सागर कक्कर और मशहूर मॉडल दीपिका यादव भी इसशो से जुड़ रहे हैं । तनुश्री दत्ता, नुपूर मेहता, नीतू चंद्रा, जैसी मॉडल्स को ट्रेनिंग देने वाले सागर कक्कर जहां इस शो में प्रतिभागियों को प्रशिक्षित करेंगे,वहीँ मॉडल दीपिका यादव इस शो में ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर शिरकत करेंगी । कोलकाता, देहरादून, दिल्ली, बैंगलोर, मुम्बई जैसे देश के बड़े शहरों में ऑडिशन के बाद चुने हुए प्रतिभागियों को ग्रांड फिनाले में अपने आप  को साबित करने के मौका मिलेगा ।  शो के विजेताओं को बॉलीवुड की किसीएक फिल्म में काम करने का मौका दिया जायेगा । उन्होंंने ऑडिशन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। इक्छुक मॉडल्स अपना रजिस्ट्रेशनमिस्टर एंड मिस बॉलीवुड के वेबसाइट पर जा कर आकर सकते हैं एवं पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

फ्रेंड्स क्रिएशन के बिजनेस हेड रितेश कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि अब तक होता ये आया है कि हर बड़ा शो छोटे शहरों में ऑडिशनकर के बड़े शहर में सबको ले जाकर ग्रैंड फिनाले करते हैं। लेकिन इस आयोजन के जरिए हमने ट्रेंड चेंज करने की पहल की है। इसलिए  लीक से हटकर हर बड़े शहर में ऑडिशन कर के पटना में ग्रैंड फिनाले करेंगे ताकि पटना की छवि एक मेट्रोपोलिटन शहर के तौर पर उभरे, क्योंकि पटना में एकमेट्रोपोलिटन शहर कहलाने लायक सारी खूबियां हैं।

अंत में बी आई ए के अध्यक्ष श्री राम लाल खैतान ने इस कदम की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए शुभकामनाएं दी और फैशन इंडस्ट्री को हर संभव मददकरने का आश्वासन दिया । मौके पर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मृत्युंजय सिंह, साईं फिजियोथेरेपी के संस्थापक डॉ राजीव कुमार सिंह,पेटा के अध्यक्ष श्री रमेश अग्रवाल, अग्रणी होम्स के प्रबन्ध निदेशक श्री अलोक कुमार सिंह एवं अन्य मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email

Author: News-Desk

Share This Post On