Posted by on Oct 18, 2016 in Hindi News, News | 0 comments

आजतक के के आर अरोरा,बॉलीवुड फोटोग्राफर और कई जानेमाने कॉरपोरेट लोग इंडिया मोस्ट ट्रस्टेड ब्रैंड अवार्ड के लिए आये जिसे आई बी सी के हेमंत कौशिक ने आयोजित किया।

आजतक के के आर अरोरा,बॉलीवुड फोटोग्राफर और कई जानेमाने  कॉरपोरेट लोग इंडिया मोस्ट ट्रस्टेड ब्रैंड अवार्ड के लिए आये जिसे आई बी सी के हेमंत कौशिक ने आयोजित किया।

लिबास के रियाज़ गांगजी,यशराज फिल्मस के आशिष सिंह ,एन डी टीवी इंडिया के प्रशांत शिशोदिया ,आजतक के के आर अरोरा,बॉलीवुड फोटोग्राफर और कई जानेमाने  कॉरपोरेट लोग इंडिया मोस्ट ट्रस्टेड ब्रैंड अवार्ड के लिए आये जिसे आई बी सी के हेमंत कौशिक ने आयोजित किया।

libaske-4 libaske-3

libaske-2 libaske-10

libaske-8 libaske-7

libaske-6 libaske-5

libaske-9 libaske-1libaske-11

आई बी सी अमेरिका के हेमंत कौशिक ने इंडिया मोस्ट ट्रस्टेड ब्रैंड अवार्ड के लिए हर क्षेत्र से लोगों को मुंबई के लीला होटल में आमंत्रित किया और उन्हें अवार्ड देकर सम्मानित किया। इस अवार्ड में लिबास के रियाज़ गांगजी ,यशराज फिल्मस के आशिष सिंह ,एन डी टीवी इंडिया के प्रशांत शिशोदिया ,आजतक के के आर अरोरा,बॉलीवुड फोटोग्राफर योगेन शाह ,सन्देश गुजराती अखबार के सतीश सोनी और कई कॉरपोरेट जगत से लोग आये। ब्रैंड्स में एल आई सी ,हिंदवेयर ,यशराज फिल्म्स ,ओरा डायमंड ,आजतक ,इंडिया टुडे ,बिज़नस टुडे ,ऑरबिट ,पान विलास पान मसाला और कई बड़े नाम भी उपस्थित थे। हेमंत कौशिक ने बताया की इस अवार्ड के ज़रिये वो कंज़्यूमर को ब्रांड की सफलता के बारे में बताते हैं और ब्रांड को और प्रमोट करने का मौका मिलता है। हेमंत कौशिक अपना अगला वर्ल्ड मोस्ट ट्रस्टेड ब्रांड अवार्ड अमेरिका में १९ दिसम्बर को करेंगे जहाँ पुरे विश्व के ब्रांड को आमंत्रित करेंगे। रियाज़ गांगजी ने बताया की दूसरे साल इस अवार्ड को पाकर मैं बहुत खुश हूँ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.